बुलंदशहर में मामूली कहासुनी पर हुई मारपीट, दो भाइयों को लोहे की राड से पीटकर किया लहूलुहान

बुलंदशहर जिले के खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला शिवपुरी में मामूली कहासुनी होने पर कुछ लोगों ने दो भाइयों को पीटकर लहूलुहान कर दिया। मामले में पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

By Himanshu DiwediEdited By: Publish:Wed, 09 Dec 2020 12:22 PM (IST) Updated:Wed, 09 Dec 2020 12:22 PM (IST)
बुलंदशहर में मामूली कहासुनी पर हुई मारपीट, दो भाइयों को लोहे की राड से पीटकर किया लहूलुहान
बुलंदशहर में मामूली बात पर दो भाइयों को पीटा ।

बुलंदशहर, जेएनएन। जिले के खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला शिवपुरी में मामूली कहासुनी होने पर कुछ लोगों ने दो भाइयों को पीटकर लहूलुहान कर दिया। मामले में पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस ने जांचकर कार्रवाई करने का आश्‍वासन दिया है। पुलिस का कहना है कि पहले से कोई विवाद का मामला सामने नहीं आया है। आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ होगी।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला शिवपुरी निवासी निरवेश ने बताया कि बुधवार सुबह वह और उसका भाई उमाकांत घर के बाहर बैठे हुए थे। आरोप है कि इसी दौरान मोहल्ले के ही कुछ लोगों ने बेवजह कहासुनी करना शुरू कर दिया। विरोध करने पर आरोपितों ने दोनों भाइयों को लोहे की रॉड से पीटकर लहूलुहान कर दिया। शोर शराबा सुनकर एकत्र हुए कॉलोनी के लोगों ने मामला शांत कराया। साथ ही दोनों घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार कराने के बाद पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस ने उन्हें जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। 

chat bot
आपका साथी