दो बाइकों की हुई भिड़ंत, किशोर की मौत

पहासू में खुर्जा मार्ग पर गांव साबितगढ़ के निकट दो बाइकों की भिड़ंत हो गई। हादसे में किशोर की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्वजनों ने पुलिस को तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 08 Jul 2021 11:09 PM (IST) Updated:Thu, 08 Jul 2021 11:09 PM (IST)
दो बाइकों की हुई भिड़ंत, किशोर की मौत
दो बाइकों की हुई भिड़ंत, किशोर की मौत

जेएनएन, बुलंदशहर। पहासू में खुर्जा मार्ग पर गांव साबितगढ़ के निकट दो बाइकों की भिड़ंत हो गई। हादसे में किशोर की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्वजनों ने पुलिस को तहरीर दी है।

थाना क्षेत्र के गांव करौरा निवासी हिमांशु (17) पुत्र योगेश बुधवार शाम बाइक पर सवार होकर पेट्रोल डलवाने गया था। पंप से पेट्रोल बाइक में डलवाने के बाद वह वापस गांव लौट रहा था। जब वह खुर्जा मार्ग पर गांव साबितगढ़ के निकट पहुंचा, तो सामने से रही दूसरी बाइक से उसकी बाइक की भिड़ंत हो गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद मौके पर काफी राहगीर एकत्र हो गए। उन्होंने फोन करके पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घायल किशोर को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के स्वजनों ने पुलिस को तहरीर दी है। जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुटी है। मारपीट का मुकदमा दर्ज

अहमदगढ़ । कस्बा अहमदगढ़ निवासी तेजवीर पुत्र छीतर सिंह ने थाने में नामजद तहरीर देते हुए कहा कि कस्बे में राजकीय पशु चिकित्सालय के सामने उसका चाऊमीन की दुकान है। बुधवार दोपहर करीब 2 बजे गांव का एक युवक गाली-गलौज करते हुए दुकान पर पहुंचा। उसका विरोध करने पर उक्त युवक ने चाकू से हमला कर दिया । और जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया। जिसमें तेजवीर गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार हेतु पहासू चिकित्सालय भेज दिया है। थाना प्रभारी निरीक्षक जयवीर सिंह का कहना है कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी