फ्लाईओवर पर दो बाइक टकराई, चार घायल

खुर्जा में सिकंदरपुर मार्ग स्थित फ्लाईओवर पर दो बाइकों की भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों बाइकों सवार दंपती समेत चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि अभी पुलिस को मामले में तहरीर नहीं मिली है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 11:04 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 11:04 PM (IST)
फ्लाईओवर पर दो बाइक टकराई, चार घायल
फ्लाईओवर पर दो बाइक टकराई, चार घायल

जेएनएन, बुलंदशहर । खुर्जा में सिकंदरपुर मार्ग स्थित फ्लाईओवर पर दो बाइकों की भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों बाइकों सवार दंपती समेत चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि अभी पुलिस को मामले में तहरीर नहीं मिली है।

जहांगीरपुर कस्बा निवासी संजीव अपनी पत्नी नीलम के साथ बाइक पर सवार होकर गांव समसपुर जा रहा था। जब खुर्जा जंक्शन क्षेत्र स्थित सिकंदरपुर फ्लाईओवर पर वह पहुंचे, तो इसी दौरान सामने से आ रही दूसरी बाइक से उनकी बाइक की भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार दंपती और दूसरी बाइक सवार खुर्जा के तेलियाघाट निवासी पप्पन, सुनील घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर काफी लोग एकत्र हो गए। उन्होंने फोन करके पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने घायल महिला नीलम को हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया, जबकि तीनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज करते हुए मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की जाएगी।

आमने सामने की बाइक भिड़ंत में दो गंभीर

स्याना : स्याना गढ़ हाईवे स्थित बहादुरगढ़ नहर पटरी मार्ग पर दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गयी। दुर्घटना में दोनों बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के ग्राम वैराफिरोजपुर निवासी लाला व हापुड़ जिले के थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के ग्राम सेहल निवासी विशाल की बहादुरगढ़ नहर पटरी पर बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। दोनों बाइक सवार घायल हो गए। पुलिसकर्मियों ने दोनों घायलों को नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने दोनों की हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया। कोतवाल ने बताया कि अभी किसी भी घायल के स्वजन द्वारा कोतवाली पर कोई तहरीर नहीं दी गई है।

chat bot
आपका साथी