हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत

खुर्जा में हाईवे-91 पर बाइक सवार दो युवक डिवाइडर से टकरा गए। हादसे में दोनों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गाय। हालांकि अभी पुलिस को तहरीर नहीं मिली है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 10:45 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 10:45 PM (IST)
हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत
हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में हाईवे-91 पर बाइक सवार दो युवक डिवाइडर से टकरा गए। हादसे में दोनों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गाय। हालांकि अभी पुलिस को तहरीर नहीं मिली है।

अलीगढ़ जनपद के थाना गौंडा क्षेत्र के गांव धौरापालन निवासी मुनीश (26) पुत्र श्योदान व आगरा निवासी राकेश पुत्र बिहारी रविवार सुबह गाजियाबाद से वापस लौट रहे थे। जब वह थाना खुर्जा देहात क्षेत्र में हाईवे-91 पर लालपुर चितोला फ्लाईओवर के निकट पहुंचे, तो इसी दौरान उनकी बाइक का संतुलन बिगड़ गया। जिससे बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जाकर टकरा गई। हादसे में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर काफी लोग एकत्र हो गए। उन्होंने पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। साथ ही दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और स्वजनों को फोन करके स्वजनों को जानकारी दी। थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि अभी स्वजनों की तरफ से शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की जाएगी। लूट की योजना बनाते तीन बदमाश गिरफ्तार

शिकारपुर। सलेमपुर पुलिस ने क्षेत्र के ग्राम मांगलौर बिजलीघर तिराहे पर चोरी की योजना बनाते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से एक ईको कार, चोरी का बैटरी, चाकू, संबल एवं चोरी के अन्य उपकरण बरामद किए हैं। पकड़े गए बदमाशों ने अपना नाम राबिन कुमार निवासी ग्राम गंगावास थाना अहमदगढ़, पंकज कुमार ग्राम विक्रमगंज थाना पिसावा जनपद अलीगढ़ एवं आकाश निवासी गांव बरौला थाना पहासू बताया है। बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि वह मांगलौर टावर पर चोरी की योजना बना रहे थे।

chat bot
आपका साथी