सड़क हादसे में दो बाइक सवारों की मौत

कोतवाली देहात क्षेत्र में गांव जसनावली मोड़ के समीप एक कार की चपेट में आकर दो बाइकों पर सवार दो युवकों की मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी चालक फरार हो गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम कराकर पीड़ित परिजनों को सौंप दिया है। हादसे से पीड़ित परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 10:50 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 10:50 PM (IST)
सड़क हादसे में दो बाइक सवारों की मौत
सड़क हादसे में दो बाइक सवारों की मौत

बुलंदशहर, जेएनएन। कोतवाली देहात क्षेत्र में गांव जसनावली मोड़ के समीप एक कार की चपेट में आकर दो बाइकों पर सवार दो युवकों की मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी चालक फरार हो गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम कराकर पीड़ित परिजनों को सौंप दिया है। हादसे से पीड़ित परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार नरसेना के गांव दौलतपुर कलां निवासी मोमराज सिंह का पुत्र योगिद्र कुमार उर्फ बॉबी अपनी बाइक से बुलंदशहर होते हुए नोएडा जा रहा था। उसके साथ दूसरी बाइक पर परिचित युवक दीपक भी था। कोतवाली देहात क्षेत्र में गांव जसनावली मोड़ के समीप उनकी बाइकों में तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में दीपक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि योगिद्र उर्फ बॉबी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, कितु रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया। देहात पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बाद में मृतक के भाई नरेंद्र सिंह चौहान ने कोतवाली देहात में तहरीर देकर कार के अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। कोतवाली देहात प्रभारी संदीप कुमार सिंह ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम कराकर स्वजन को सौंप दिया गया है। कार के आरोपी चालक का पता लगाने की कार्रवाई की जा रही है। बेटों को दशहरा दिखाकर लौट रहे पिता की सड़क हादसे में मौत

स्याना। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बरौली वासुदेवपुर निवासी सुनील उम्र 35 वर्ष अपने दो पुत्रों को बाइक पर दशहरा मेला दिखा कर वापस गांव लौट रहा था। उसी दौरान स्याना-बुलंदशहर हाइवे मार्ग पर एक पिकअप गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में सुनिल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका एक पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। स्वजन के अनुसार शुक्रवार की शाम सुनील कुमार अपने 15 वर्षीय बेटे रितिक व 10 वर्षीय बेटे अक्ष को थाना खानपुर क्षेत्र के ग्राम शेखपुर गढ़वा से दशहरा मेला दिखा कर बाइक पर सवार होकर वापस गांव लौट रहा था। उसी दौरान स्याना-बुलंदशहर हाइवे मार्ग स्थित शेखपुर गढ़वा के निकट ही एक पिकअप गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें सुनील की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि उसका एक बेटा रितिक गंभीर रूप से घायल हो गय। जिसका का उपचार मेरठ स्थित एक निजी अस्पताल में चल रहा है। जबकि पिकअप गाड़ी चालक गाड़ी को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। वहीं थाना खानपुर पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर अज्ञात पिकअप चालक के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी