जानलेवा हमले में प्रधानपति समेत दो गिरफ्तार

सिकंदराबाद में कोतवाली पुलिस ने नया गांव प्रकरण में पौने दो माह बाद युवक पर जान हमले के आरोपित प्रधान समेत दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 10:49 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 10:49 PM (IST)
जानलेवा हमले में प्रधानपति समेत दो गिरफ्तार
जानलेवा हमले में प्रधानपति समेत दो गिरफ्तार

बुलंदशहर, जागरण टीम। सिकंदराबाद में कोतवाली पुलिस ने नया गांव प्रकरण में पौने दो माह बाद युवक पर जान हमले के आरोपित प्रधान समेत दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

गौरतलब है कि सिकंदराबाद ग्राम पंचायत में जारी निधि में हुए गोलमाल को आठ अक्टूबर की शाम प्रशासनिक टीम जांच को नया गांव में प्रधान शशी देवी पत्नी अजयपाल जाटव के घर पहुंची थी। इसी दौरान गांव के दूसरे पक्ष के युवक ने कमेंट्स कर दिए थे। इसी बात को लेकर देर शाम दोनों पक्षों में मारपीट हो गई थी। जिसमें दोनों पक्ष के लोगों की तरफ से थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से प्रधान पक्ष फरार हो गया था। प्रकरण में आरोपितों की गिरफ्तारी न होने पर बढ़ रहे आक्रोश के चलते बुधवार की रात पुलिस ने दबिश देकर प्रधानपति अजयपाल जाटव व विकल को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जयकरन सिंह ने बताया कि पूछताछ के बाद अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। उधर, पीड़ित पक्ष ने बताया कि अभी आकाश की हालत में सुधार नहीं है। जिसके सिर में गंभीर चोट के कारण उपचार चल रहा है। दहेज में कार न देने पर विवाहता को घर से निकाला

डिबाई। दहेज में कार न देने पर ससुराल पक्ष के लोगों ने विवाहिता को मारपीट करते हुए घर से निकाल दिया। कोतवाली पहुंची विवाहिता ने पति सहित ससुराल पक्ष के छह लोगों के खिलाफ मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी एक विवाहिता ने कोतवाली में बताया कि करीब ढाई वर्ष पूर्व उसकी शादी जिला कासगंज के थाना सहावर के एक गांव निवासी युवक के साथ हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही पति सहित ससुराल पक्ष के लोग विवाहिता से कार की मांग करने लगे। इसी बात को लेकर करीब चार माह पूर्व ससुरालजनों ने विवाहिता व उसके पुत्र को मारपीट करते हुए घर से निकाल दिया। जिस पर विवाहिता ने पति सहित ससुराल पक्ष के छह लोगों के खिलाफ मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी