घेर में बंधे दो पशु चोरी, ग्रामीणों में रोष

पहासू क्षेत्र में घेर में बंधे दो पशुओं को चोरों ने चोरी कर लिया। मामले में पीड़ित पशुपालक ने पुलिस को तहरीर दी है। उधर ग्रामीणों में रोष व्याप्त है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 06:45 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 06:45 PM (IST)
घेर में बंधे दो पशु चोरी, ग्रामीणों में रोष
घेर में बंधे दो पशु चोरी, ग्रामीणों में रोष

बुलंदशहर, जागरण टीम। पहासू क्षेत्र में घेर में बंधे दो पशुओं को चोरों ने चोरी कर लिया। मामले में पीड़ित पशुपालक ने पुलिस को तहरीर दी है। उधर ग्रामीणों में रोष व्याप्त है।

थाना क्षेत्र के गांव गंगागढ़ी निवासी रामवीर सिंह ने बताया कि मंगलवार रात को चोर उनके घेर से दो पशुओं को चोरी करके ले गए। बुधवार सुबह जब वह पशुओं को चारा डालने के लिए घेर में पहुंचा, तो उसे पशु चोरी की जानकारी हुई। जिसके बाद उन्होंने स्वजनों के साथ इधर-उधर घूसते हुए पशुओं की तलाश की, लेकिन पशुओं का पता नहीं चल सका। मामले में पीड़ित पशुपालक ने पुलिस को तहरीर दी है। उधर दूसरी तरफ ग्रामीणों में घटना के बाद रोष व्याप्त है। उन्होंने रात के समय पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है। सिपाही व दुकानदार में हाथापाई, थाने में हुआ समझौता

अहमदगढ़। कस्बा अहमदगढ़ में दुकान के सामने टाटा मैजिक खड़ी करने के मामले को लेकर दुकानदार व सिपाही में गाली गलौज के बाद हाथापाई हो गई। बुधवार दोपहर करीब एक बजे अहमदगढ़ निवासी दुकानदार अपनी दुकान के सामने गाड़ी खड़ी कर कुछ सामान उतार रहा था। उसी दौरान आए सिपाही ने खड़ी गाड़ी को शीघ्र हटाने की बात कही, दुकानदार द्वारा शीघ्र गाड़ी नहीं हटाने के मामले को लेकर दोनों पक्षों में गाली गलौज के बाद हाथापाई शुरू हो गई। व्यापार मंडल अहमदगढ़ के अध्यक्ष मनोज कुमार शर्मा के नेतृत्व में दर्जनों दुकानदार सिपाही को कस्बे से हटाने की मांग को लेकर थाना अहमदगढ़ पहुंचे। वहां पुलिस ने दोनों पक्षों की समस्याएं सुन, सिपाही को कस्बे से हटाने का आश्वासन देने के बाद शांत हुए। थाना प्रभारी निरीक्षक इंद्रपाल सिंह ने मारपीट होने से इनकार करते हुए दोनों पक्षों में समझौता करा दिया है। इस मौके पर नवाब खा, इस्लाम खां, शाहिद कुरैशी, डीके शर्मा, भूरा खां, बाबू खां, शिवकुमार शर्मा, राकेश चंद वाष्र्णेय, पप्पू सिंह, दिनेश शर्मा, नरेंद्र राघव आदि दुकानदार मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी