डीपीएस के तुषार सिंह ने पाए सौ फीसद अंक

सीबीएसई इंटरमीडिएट के परीक्षा परिणाम में मेधावियों ने सफलता का खूब डंका बजाया। केवल अंकों के आधार पर डीपीएस स्कूल के ह्यूमैनीटिज वर्ग के तुषार सिंह ने शतप्रतिशत अंक प्राप्त कर जिला और विद्यालय टॉप किया। डीपीएस के ही ह्यूमैनीटिज वर्ग की साक्षी सिंह और अक्षिता 98.8 फीसद अंक प्राप्त कर संयुक्त रूप से दूसरे और देवयानी चौधरी 99.6 फीसद अंक के साथ तीसरे स्थान पर रही। इसके अलावा भी ह्यूमैनीटिज वर्ग के कई छात्र-छात्राएओं ने 98 फीसद अंक लाकर सफलता का परचम लहराया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 11:55 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 11:55 PM (IST)
डीपीएस के तुषार सिंह ने पाए सौ फीसद अंक
डीपीएस के तुषार सिंह ने पाए सौ फीसद अंक

बुलंदशहर, जेएनएन। सीबीएसई इंटरमीडिएट के परीक्षा परिणाम में मेधावियों ने सफलता का खूब डंका बजाया। केवल अंकों के आधार पर डीपीएस स्कूल के ह्यूमैनीटिज वर्ग के तुषार सिंह ने शतप्रतिशत अंक प्राप्त कर जिला और विद्यालय टॉप किया। डीपीएस के ही ह्यूमैनीटिज वर्ग की साक्षी सिंह और अक्षिता 98.8 फीसद अंक प्राप्त कर संयुक्त रूप से दूसरे और देवयानी चौधरी 99.6 फीसद अंक के साथ तीसरे स्थान पर रही। इसके अलावा भी ह्यूमैनीटिज वर्ग के कई छात्र-छात्राएओं ने 98 फीसद अंक लाकर सफलता का परचम लहराया।

साइंस वर्ग में खुर्जा की भव्या अग्रवाल जिला टॉपर

-साइंस वर्ग में खुर्जा के महाराजा अग्रसैन पब्लिक स्कूल की भाव्या अग्रवाल ने 99.2 फीसद अंक प्राप्त कर जिला टॉप कर अपनी सफलता का लोहा मनवाया। बेटी की इस सफलता पर स्कूल के उसके घर तक खुसी की लहर दौड़ गई। सिकन्दराबाद के न्यू लेंसर कान्वेंट स्कूल के आदित्य यादव ने 98.4 फीसद अंक प्राप्त कर जिले में दूसरा स्थान प्राप्त किया। शहर के आजाद पब्लिक स्कूल के राहुल चौधरी और महाराजा अग्रसैन स्कूल खुर्जा की तरूषी बंसल 98. 2 फीसद अंक प्राप्त कर संयुक्त रूप से तीसरा स्थान प्राप्त किया। साइंस वर्ग के इन बच्चों की ये बड़ी सफलता है।

वाणिज्य वर्ग में सताक्षी सिंह और खुशवीर चमके

-इंटरमीडिएट वाणिज्य वर्ग में डीपीएस की सताक्षी सिंह ने 98.6 फीसद अंक प्राप्त कर जिला टॉप किया। आजाद पब्लिक स्कूल के खुशवीर सिंह ने 98.4 फीसद अंक प्राप्त कर जिले में दूसरा और विद्यालय में पहला स्थान प्राप्त किया। डीपीएस की टीशा अग्रवाल ने 98.2 प्रतिशत अंक प्राप्त कर जिले में तीसरा स्थान प्राप्त किया। टॉपरों को स्कूल प्रधानाचार्य और शिक्षकों के साथ ही परिचितों ने बधाई और शुभकामनाएं दी।

chat bot
आपका साथी