बुलंदशहर में बाइक सवार को ट्रक ने कुचला, युवक की मौके पर ही मौत; परिजनों में कोहराम

बुलंदशहर सड़क हादसे में एक बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई। युवक खुर्जा सामान लेने के लिए गया हुआ था। वापस आते समय युवक को पीछे से ट्रक ने जोरदार टक्‍कर मार दी थी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

By Himanshu DiwediEdited By: Publish:Thu, 10 Dec 2020 06:23 PM (IST) Updated:Thu, 10 Dec 2020 06:23 PM (IST)
बुलंदशहर में बाइक सवार को ट्रक ने कुचला, युवक की मौके पर ही मौत; परिजनों में कोहराम
बुलंदशहर सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई।

बुलंदशहर, जेएनएन। अरनिया थाना क्षेत्र में गांव रौंहिदा के निकट सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक खुर्जा सामान लेने के लिए गया हुआ था। वापस आते वक्‍त रास्‍ते में ही बाइक ने पीछे से टक्‍कर मार दी। इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक और चालक को कब्‍जे में ले लिया है। हादसे से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

गुरुवार की दोपहर बाद अरनिया थाना क्षेत्र के गांव हलपुरा निवासी संदीप (35) पुत्र ओमपाल बाइक द्वारा खुर्जा से सामान लेकर गांव वापस आ रहा था। रास्ते में हाईवे पर गांव रोहिंदा के निकट पीछे से ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया। हादसे में संदीप की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक सहित ट्रक को पकड़ लिया और थाने ले गई।

घटना की जानकारी पर पहुंचे परिजनों में चींखपुकार मच गई। कुछ ही देर में हाईवे पर जाम की स्थिति बन गई। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद वाहनों काथान संचालन शुरू करा दिया। थाना प्रभारी अल्ताफ अंसारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी