ट्रक ने कार में मारी टक्कर, पांच घायल

खुर्जा में सड़क हादसे में पांच लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर काफी लोग एकत्र हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। उधर चालक ने पुलिस को तहरीर दी है।

JagranPublish:Sun, 28 Nov 2021 08:46 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 08:46 PM (IST)
ट्रक ने कार में मारी टक्कर, पांच घायल
ट्रक ने कार में मारी टक्कर, पांच घायल

बुलंदशहर, जागरण टीम। खुर्जा में सड़क हादसे में पांच लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर काफी लोग एकत्र हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। उधर चालक ने पुलिस को तहरीर दी है।

सिकंदराबाद निवासी चमन कुमार अपने साथियों के साथ कार में सवार होकर रविवार सुबह अलीगढ़ जा रहे थे। जब वह अलीगढ़-गाजियाबाद हाईवे पर गांव वाजिदपुर के निकट पहुंचे, तो इसी दौरान ट्रक ने कार में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में कार चालक चमन कुमार, गिरीश कुमार, वैभव, राहुल समेत पांच लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर काफी लोग एकत्र हो गए। उन्होंने फोन करके पुलिस को सूचित किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने गिरीश को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मामले में चमन कुमार ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने उन्हें जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है। पुलिस चौकी के पास ही चोरों ने दुकान में लगाई सेंध

बुलंदशहर। पुलिस चौकी से 10 कदम की दूरी पर चोरों ने कबाड़ी की दुकान को निशाना बनाया। चोर दुकान के ताले तोड़कर हजारों रुपये का सामान समेट कर ले गए। रविवार की सुबह स्वामी अकरम दुकान खोलने पहुंचे तो घटना की जानकारी हुई। पीड़ित ने नगर कोतवाली में चोरी की तहरीर दी है। नगर कोतवाली क्षेत्र के मामन चौकी के पास रुकन सराय निवासी अकरम की कबाड़ी की दुकान है। शनिवार की रात को चोर शटर तोड़कर दुकान में रखे करीब पचास हजार रुपए की कीमत के पीतल और तांबा चोरी कर ले गए। अकरम के मुताबिक दुकान के गले में 14 हजार रुपए रखे थे। जिन्हें चोर चोरी कर ले गए। नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजीव शर्मा ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर लिया है।