ट्रक ने कार में मारी टक्कर, पांच घायल

खुर्जा में ट्रक की टक्कर लगने से कार सवार पांच लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने दो घायलों को रेफर कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 07:25 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 07:25 PM (IST)
ट्रक ने कार में मारी टक्कर, पांच घायल
ट्रक ने कार में मारी टक्कर, पांच घायल

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में ट्रक की टक्कर लगने से कार सवार पांच लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने दो घायलों को रेफर कर दिया।

पहासू कस्बा निवासी कपिल, आकाश, हेम सिंह, गौरव और सुरेश कुमार कार में सवार होकर शनिवार शाम दिल्ली से लौट रहे थे। जब वह खुर्जा क्षेत्र में हाईवे-91 पर गांव लालपुर के निकट पहुंचे, तो इसी दौरान उनकी कार को पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार पांचों लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर काफी लोग एकत्र हो गए। उन्होंने फोन करके पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद राहगीरों ने घायलों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने गौरव और सुरेश कुमार को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। उधर आरोपित चालक मौके से ट्रक लेकर फरार हो गया। मामले में कपिल ने पुलिस को तहरीर दी है। छात्रों में मारपीट, तीन के खिलाफ मुकदमा

अहमदगढ़। थाना शिकारपुर में स्थित मां भगवती इंटर कालेज शिकारपुर के विद्यालय प्रबंधक अनिल कुमार ने थाने में नामजद तहरीर देते हुए कहा है कि गत शुक्रवार दोपहर करीब 2 बजे छात्र-छात्राओं से भरी प्राइवेट बस अहमदगढ़ की तरफ जा रही थी। रास्ते में गांव रानी वाला चौराहे पर शिकारपुर में स्थित दूसरे विद्यालय के तीन छात्रों ने बस को रुकवा कर बस में बैठे छात्र विशाल की पिटाई कर घायल कर दिया और जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। थाना प्रभारी निरीक्षक रत्नेश कुमार का कहना है कि विद्यालय प्रबंधक की तहरीर पर छात्र अमन, नवीन, मनीष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी