ट्रक ने कार में मारी टक्कर, पांच घायल

छतारी में पहासू मार्ग पर ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार पांच लोग घायल हो गए। जिन्हें पुलिसकर्मियों ने अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने दो घायलों को रेफर कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 10:42 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 10:42 PM (IST)
ट्रक ने कार में मारी टक्कर, पांच घायल
ट्रक ने कार में मारी टक्कर, पांच घायल

बुलंदशहर, जेएनएन। छतारी में पहासू मार्ग पर ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार पांच लोग घायल हो गए। जिन्हें पुलिसकर्मियों ने अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने दो घायलों को रेफर कर दिया।

जहांगीरपुर थाना क्षेत्र के गांव खडवा निवासी हरेंद्र, विनोद, विनय, कमल सिंह और रजनी कार में सवार होकर बुधवार शाम छतारी की तरफ जा रहे थे। जब उनकी कार पहासू मार्ग पर साहर मोड़ के निकट पहुंची, तो इसी दौरान कार में पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार पांचों लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने पांचों घायलों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने हरेंद्र, कमल सिंह को हायर सेंटर रेफर कर दिया। उधर, हादसे के बाद आरोपित चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। हालांकि अभी मामले में पुलिस को तहरीर नहीं मिली है। अज्ञात वाहन की टक्कर में बाइक सवार की मौत, दूसरा गंभीर

गुलावठी में सिकंदराबाद रोड पर गांव कुरली के निकट बुधवार रात को अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक सवार दूसरे व्यक्ति की गंभीर हालत होने पर हायर मेडिकल सेंटर रेफर किया गया है। थाना क्षेत्र के गांव बिसाइच निवासी कुशलपाल 35 पुत्र हरवीर व गांव के ही वीरपाल 50 पुत्र बुद्धप्रकाश किसी काम से बाइक से गांव कुरली आए थे। बुधवार रात को अपने गांव वापस लौटते समय गांव कुरली के निकट एक अज्ञात वाहन बाइक में टक्कर मारकर फरार हो गया, जिसमे कुशलपाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि वीरपाल गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने उसकी हालत गंभीर देख उसे हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया। समाचार लिखे जाने तक घटना की तहरीर नहीं दी गई थी।

chat bot
आपका साथी