ट्रक ने पिकअप सहित बाइक को मारी टक्कर, तीन घायल

पहासू में थाने के निकट एक तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप गाड़ी और एक बाइक को टक्कर मार दी। इसकी चपेट में आकर दोनों वाहन सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद एकत्र हुए लोगों ने आरोपित चालक की धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 21 Aug 2021 11:56 PM (IST) Updated:Sat, 21 Aug 2021 11:56 PM (IST)
ट्रक ने पिकअप सहित बाइक को मारी टक्कर, तीन घायल
ट्रक ने पिकअप सहित बाइक को मारी टक्कर, तीन घायल

जेएनएन, बुलंदशहर। पहासू में थाने के निकट एक तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप गाड़ी और एक बाइक को टक्कर मार दी। इसकी चपेट में आकर दोनों वाहन सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद एकत्र हुए लोगों ने आरोपित चालक की धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार शनिवार दोपहर एक ट्रक तेज रफ्तार में खुर्जा की ओर से आ रहा था। थाने के निकट उसने ओवरटैक करते समय आगे चल रही पिकअप गाड़ी को टक्कर मार दी। इससे पिकअप चालक वेदरामपुर निवासी विपिन घायल हो गया। इसके बाद लोगों ने ट्रक को रोकने का प्रयास किया, तो चालक ने ट्रक कस्बे की ओर दौड़ा दिया। इलाहाबाद बैंक के सामने आरोपित चालक ने फिर से एक बाइक को टक्कर मार दी। इसकी चपेट में आकर अलीगढ़ निवासी नबाव और चंद्रपाल गंभीर रूप से घायल हो गए। उधर हादसे के बाद एकत्र हुए लोगों ने चालक को पकड़कर उसकी जमकर धुनाई कर दी। उधर सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लोगों ने चालक को पुलिस को हवाले कर दिया। पुलिस ने तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। यहां पर चिकित्सकों ने तीनों की हालत नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने ट्रक और चालक को कब्जे में ले लिया है। ट्रक की टक्कर से कार सवार चार घायल

खुर्जा। देहात थाना क्षेत्र के गांव लालपुर के निकट हाइवे पर शुक्रवार देरशाम एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। इसकी चपेट में आकर कार सवार चार लोग घायल हो गए। जिन्हें पुलिस ने निजी अस्पताल पहुंचाया। यहां पर चिकित्सकों ने एक युवक की हालत नाजुक देखते हुए उसे अलीगढ़ के लिए रेफर दिया।

अलीगढ़ के खैर निवासी मदनलाल अपने साथियों के साथ अल्टो कार में सवार होकर शुक्रवार दोपहर किसी कार्य से गुलावठी आए थे। यहां से देरशाम लौटते समय जब वह हाइवे स्थित गांव लालपुर चितौला के निकट पहुंचे, तो पीछे से आए एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। जिससे कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इसकी चपेट में आकर कार चला रहे मदलनाल, विपिन, सौरभ सहित चार लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। यहां पर चिकित्सकों ने मदनलाल की हालत नाजुक देखते हुए उन्हें अलीगढ़ के लिए रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी