तिहरे हत्याकांड का आरोपी मेंटल पुलिस के लिए सिरदर्द बना

बुलंदशहर जेएनएन। शिकारपुर में दो माह से अधिक बीत जाने के बाद भी कोतवाली पुलिस तिहरे हत्याकांड के आरोपी सईद मेंटल का सुराग नहीं लगा पाई। मेंटल को पकड़े जाने के लिए एसएसपी द्वारा कई टीमें गठित भी की गई। लेकिन पुलिस को चकमा देकर अपनी जगह बदलता रहा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 08:56 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 08:56 PM (IST)
तिहरे हत्याकांड का आरोपी मेंटल पुलिस के लिए सिरदर्द बना
तिहरे हत्याकांड का आरोपी मेंटल पुलिस के लिए सिरदर्द बना

बुलंदशहर, जेएनएन। शिकारपुर में दो माह से अधिक बीत जाने के बाद भी कोतवाली पुलिस तिहरे हत्याकांड के आरोपी सईद मेंटल का सुराग नहीं लगा पाई। मेंटल को पकड़े जाने के लिए एसएसपी द्वारा कई टीमें गठित भी की गई। लेकिन पुलिस को चकमा देकर अपनी जगह बदलता रहा।

मेंटल के बारे में चर्चा यह भी रही कि वह जमातियों के साथ गैर प्रांत को निकल गया। पुलिस ने उसके मोबाइल को सर्विलांस पर लगवाया। घटना के बाद लोकेशन सलेमपुर थाने के आसपास रही। उसके बाद मोबाइल स्विच आफ हो गया। जिसके कारण कोई लोकेशन नहीं मिल पाई। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी भी खंगाले। जिनमें एक कैमरे में वह सिर पर अंगोछा बांधे हुए हाथ में एक बैग लेकर पैदल जाता दिखा है। स्वजन के मुताबिक मेंटल ने कुछ वर्ष पूर्व पंजाब के एक ईंट भट्टा पर कार्य किया था। पुलिस उसकी धरपकड़ के लिए पंजाब के अलावा और कई स्थानों पर भी दबिश दी, लेकिन उसे बैरंग लौटना पड़ा। मेंटल के अभी तक नहीं पकड़े जाने पर स्वजन को इस बात का भय है कि वह अचानक आकर फिर कहीं उनपर हमला न कर दे। ज्ञात हो कि बीते 2 मार्च को सईद मेंटल ने अपनी पत्नी एवं दो बेटियों को सिर में हथौड़े से वार करके मौत के घाट उतार दिया था। तभी से वह फरार है।

घेर में घुसकर वृद्धा से छेड़छाड़ का आरोप

बुलंदशहर: घेर में घुसकर वृद्धा के साथ व्यक्ति द्वारा छेड़छाड़ करने का आरोप स्वजनों ने लगाया है। साथ ही पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने पुलिस को तहरीर दी। जिसमें बताया कि गुरुवार शाम को उसकी 62 वर्षीय मां घेर में पशुओं का चारा डालने के लिए गई थीं। इसी दौरान गांव का एक व्यक्ति उनके घर में घुस आया। आरोप है कि उसने घर में घुसते ही वृद्ध से गाली-गलौच की। जब उन्होंने विरोध किया, तो आरोपितों ने अश्लील हरकतें करते हुए छेड़छाड़ की। शोर मचाने पर स्वजनों को आता देखकर आरोपित मौके से भाग निकला। स्वजनों के पहुंचने पर वृद्धा ने उन्हें आप बीती सुनाई। जिसके बाद पीड़ित वृद्धा को लेकर थाने पहुंचा और पुलिस से शिकायत करके कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस ने उन्हें जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी