कानपुर में मालगाड़ी पलटने से कई ट्रेनें हुईं प्रभावित

खुर्जा में कानपुर देहात में मालगाड़ी पलटने के कारण खुर्जा जंक्शन पर भी इसका असर दिखाई दिया। जहां रूकने वाली एक एक्सप्रेस ट्रेन को रद कर दिया गया जबकि अन्य एक्सप्रेस ट्रेनों को रूट बदलकर निकाला गया। जिस कारण एक्सप्रेस ट्रेनों से यात्रा करने वाले यात्रियों को परेशानी हुई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 11:05 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 11:05 PM (IST)
कानपुर में मालगाड़ी पलटने से कई ट्रेनें हुईं प्रभावित
कानपुर में मालगाड़ी पलटने से कई ट्रेनें हुईं प्रभावित

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में कानपुर देहात में मालगाड़ी पलटने के कारण खुर्जा जंक्शन पर भी इसका असर दिखाई दिया। जहां रूकने वाली एक एक्सप्रेस ट्रेन को रद कर दिया गया, जबकि अन्य एक्सप्रेस ट्रेनों को रूट बदलकर निकाला गया। जिस कारण एक्सप्रेस ट्रेनों से यात्रा करने वाले यात्रियों को परेशानी हुई।

दिल्ली-हावड़ा रेलमार्ग पर कानपुर देहात क्षेत्र में अंबियापुर स्टेशन के निकट शुक्रवार सुबह मालगाड़ी के 24 डिब्बे पटरी से उतरकर पलट गए। मालगाड़ी के पलटने के कारण दिल्ली-हावड़ा रेलमार्ग बाधित हो गया। ऐसे में मुरादाबाद से गाजियाबाद होते हुए एक्सप्रेस ट्रेनों को निकाला गया। जिसका असर खुर्जा जंक्शन स्टेशन पर भी देखने को मिला। मार्ग बाधित होने के कारण गोमती एक्सप्रेस को अप-डाडन में रेलवे द्वारा रद कर दिया गया। वहीं जंक्शन स्टेशन पर रूकने वाली दिल्ली से कोलकत्ता जाने वाली कालका एक्सप्रेस और पुरानी दिल्ली से अलीपुर द्वार जाने वाली महानंदा को गाजियाबाद-मुरादाबाद होते हुए निकाला गया। ऐसे में जंक्शन स्टेशन से सफर करने वाले यात्रियों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा। स्टेशन अधीक्षक पीके गुप्ता ने बताया कि मालगाड़ी के कानपुर देहात में पलटने के कारण यहां रूकने वाली एक्सप्रेस ट्रेनों का रूट बदला गया। जिसके संबंध में लगातार अनाउंसमेंट स्टेशन पर कराया गया। सरकार बनने पर वापास होंगे फर्जी मुकदमा

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष सैय्यद मुनीर अकबर ने मस्जिदों में जुमे की नमाज के बाद 16 सूत्रीय संकल्प पत्र के पर्चा वितरित किए। सैय्यद मुनीर अकबर ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही मुस्लिमों पर लगाए गए फर्जी मुकदमा वापस होंगे। पूरे देश में तानाशाही का माहौल है। किसानों के ऊपर गाड़ी चढ़ा कर खुलेआम हत्या की जा रहीं हैं। कांग्रेस की सकार बनने पर अल्पसंख्यक वर्ग के विकास के लिए काम होगा। इस दौरान सैय्यद मोहतेशिम, कदीर खां, शकील अहमद, हसन अली मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी