ट्रैक्टर व कार की भिड़ंत में दो की मौत

पहासू थाना क्षेत्र के गांव दीघी के निकट ट्रैक्टर-ट्राली व कार की भिड़ंत में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई। पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 11:31 PM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 11:31 PM (IST)
ट्रैक्टर व कार की भिड़ंत में दो की मौत
ट्रैक्टर व कार की भिड़ंत में दो की मौत

जेएनएन, बुलंदशहर। पहासू थाना क्षेत्र के गांव दीघी के निकट ट्रैक्टर-ट्राली व कार की भिड़ंत में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई। पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

गाजियाबाद के थाना टीला मोड़ के मोहल्ला गगन विहार निवासी चतर सिंह ने बताया कि शुक्रवार को उनका बेटा हरीश परिवार के सदस्यों के साथ कार से भतीजी की शादी में शामिल होने गांव जटौला आया था। शादी समारोह संपन्न होने के बाद वह गाजियाबाद लौट रहे थे। तड़के गांव दीघी के निकट स्थित पेट्रोल पंप के पास ट्रैक्टर-ट्राली ने कार में टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार सभी लोग घायल हो गए। इन्हें पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने हरीश को मृत घोषित कर दिया। अन्य घायलों को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां उपचार के दौरान कलुआ पुत्र राम सिंह निवासी गोदौली, थाना खैर, अलीगढ़ की भी मौत हो गई। गाजियाबाद निवासी यशपाल सिंह, संदीप, पुष्पेंद्र, रितिक और राहुल समेत पांच लोगों का उपचार कैलाश अस्पताल में चल रहा है। थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि मृतक हरीश के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

नील गाय की टक्कर से दो घायल

शुक्रवार की रात्रि क्षेत्र के गांव सराय दूल्हा निवासी मनवीर पुत्र जयपाल बाइक से शादी समारोह में शामिल होने अपने दोस्त के साथ बुलंदशहर गया हुआ था। शादी समारोह से लौटते समय आढ़ा गांव के रास्ते पर एक नीलगाय बाइक सवार से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार मनवीर व उसका दोस्त घायल हो गया। सूचना से मौके पर पहुंचे परिजनों ने उपचार के लिए घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका उपचार चल रहा है।

chat bot
आपका साथी