दीवार तोड़ने को लेकर दो पक्षों में मारपीट

खुर्जा में दीवार तोड़ने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। झगड़े में दोनों पक्षों से तीन लोग घायल हो गए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मोहल्ला मुरारीनगर स्थित गली के आखिरी में पिछले काफी समय से दीवार लगी हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 11:40 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 11:40 PM (IST)
दीवार तोड़ने को लेकर दो पक्षों में मारपीट
दीवार तोड़ने को लेकर दो पक्षों में मारपीट

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में दीवार तोड़ने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। झगड़े में दोनों पक्षों से तीन लोग घायल हो गए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मोहल्ला मुरारीनगर स्थित गली के आखिरी में पिछले काफी समय से दीवार लगी हुई है। रविवार शाम इरफान और मुर्सलीन के बीच दीवार को तोड़ने को लेकर कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ने पर दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने आ गए। जिसके बाद उनमें जमकर लाठी-डंडे चले। झगड़े में एक पक्ष से इरफान और दूसरे पक्ष से मुर्सलीन, यासमीन घायल हो गए। शोर शराबा सुनकर मौके पर काफी लोग एकत्र हो गए। उन्होंने फोन करके पुलिस को सूचित किया। साथ ही स्वजनों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। मामले में पीड़ितों ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने उन्हें जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

वीडियो बनने की आशंका पर मोबाइल व नगदी छीनने का आरोप

ककोड़। क्षेत्र के गांव सूनपेड़ा निवासी ग्रामीण ने लेखपाल पर दाखिल खारिज की एवज में धनराशि मांगने व मौके पर पहुंचने पर जेब में रखे मोबाइल से वीडियो बनने की आशंका पर नगदी समेत मोबाइल को छीनने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है।गांव सुनपेड़ा निवासी भरत सिंह पुत्र कुबेर सिंह ने बताया कि उसने गांव के ही मुकुट एक बीघा भूमि खरीदी है। जिसके दाखिल खारिज के लिए उसने हल्का लेखपाल से संपर्क किया तो उन्होंने 35 हजार मांगे। जो उसने दे दिए। लेकिन दाखिल खारिज नहीं हुआ। शनिवार को जब उसने फोन किया तो लेखपाल ने उसे गांव हसनपुर बकसुआ बुलाया। जहां पच्चीस हजार ओर मांगे। इसी दौरान जेब में रखे मोबाइल को देख लेखपाल ने वीडियो बनने की आशंका पर आसपास बैठे लोगों की मदद से उसकी जेब से मोबाइल व दस हजार रूपये छीन लिए। शोर मचाने पर आरोपित अपने साथियों के साथ मौके से भाग निकला। पीड़ित ने थाने में लेखपाल व अज्ञातों के खिलाफ तहरीर दी है। थाना प्रभारी राजीव सक्सेना ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी