सड़क हादसे में युवती समेत तीन घायल

अनूपशहर क्षेत्र के गांव दुगरऊ के निकट स्विफ्ट कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार युवक व युवती गंभीर घायल हो गए। वहीं एक अन्य बाइक सवार को भी कोई वाहन टक्कर मारकर फरार हो गया। तीनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 29 May 2021 10:47 PM (IST) Updated:Sat, 29 May 2021 10:47 PM (IST)
सड़क हादसे में युवती समेत तीन घायल
सड़क हादसे में युवती समेत तीन घायल

बुलंदशहर, जेएनएन। अनूपशहर क्षेत्र के गांव दुगरऊ के निकट स्विफ्ट कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार युवक व युवती गंभीर घायल हो गए। वहीं, एक अन्य बाइक सवार को भी कोई वाहन टक्कर मारकर फरार हो गया। तीनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया।

शनिवार दोपहर क्षेत्र के गांव दुगरऊ के निकट एक स्विफ्ट कार की टक्कर से बाइक सवार जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के गांव चाकला निवासी युवक 27 वर्षीय अंकित पुत्र हरीराज तथा उसकी बहन की ननद प्रीति निवासी गांव सिसौना जिला सम्भल गंभीर रूप से घायल हो गई। तभी एक दूसरी बाइक पर आ रहा रितिक पुत्र बंगाली निवासी बुगरासी को भी दूसरा वाहन ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने तीनों घायलों को सीएचसी पहुंचाया। चिकित्सकों ने तीनों घायलों का प्राथमिक उपचार कर हायर सेंटर रेफर कर दिया। स्विफ्ट कार चालक कार को मौके पर छोड़कर भाग गया। पुलिस ने कार यूपी 16, एएएस 2345 बरामद कर कोतवाली में खड़ी कर दी है। मौके पर घायलों के स्वजन ने बताया कि अंकित अपनी बहन की ननद को उसके गांव सिसौना छोड़ने जा रहा था, जबकि रितिक अपनी बहन के घर अनूपशहर आ रहा था। किसी भी पक्ष द्वारा तहरीर नहीं दी गई है।

बाइक की टक्कर से बुजुर्ग घायल

खुर्जा में चंद्रलोक कालोनी निवासी बुजुर्ग सोमवीर शनिवार शाम टहलने के लिए जंक्शन मार्ग पर गए थे। जब वह पंचवटी कालोनी के निकट पहुंचे, तो इसी दौरान बाइक ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में बुजुर्ग घायल हो गए। आननफानन में उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। जहां अब उनकी हालत में सुधार है। उधर आरोपित मौके से बाइक लेकर फरार हो गया। बुजुर्ग के पुत्र मोना ने पुलिस को तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी