बच्चों के विवाद में तीन लोगों ने कर दी महिला के साथ मारपीट

डिबाई में बच्चों के आपसी विवाद में गांव के ही तीन लोगों ने एक महिला के साथ मारपीट कर दी। महिला के पति ने तीनों लोगों के खिलाफ मामले की तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 12:02 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 12:02 AM (IST)
बच्चों के विवाद में तीन लोगों ने कर दी महिला के साथ मारपीट
बच्चों के विवाद में तीन लोगों ने कर दी महिला के साथ मारपीट

जेएनएन, बुलंदशहर। डिबाई में बच्चों के आपसी विवाद में गांव के ही तीन लोगों ने एक महिला के साथ मारपीट कर दी। महिला के पति ने तीनों लोगों के खिलाफ मामले की तहरीर दी है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव बुढानपुर कलां निवासी चंद्रपाल सिंह ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि बीते मंगलवार शाम को उसकी पत्नी प्रवेश देवी घर के बाहर खड़ी थी। उसी दौरान बच्चों में हुए विवाद में गांव निवासी दाताराम, ममता एवं सुमरन ने उसकी पत्नी के साथ मारपीट कर दी। जिससे प्रवेश देवी को काफी चोट आई है। पीड़िता के पति का कहना है कि वह दूसरे शहर में मेहनत मजदूरी करता है। महिला के पति चंद्रपाल सिंह ने तीनों लोगों को नामजद करते हुए मामले की तहरीर कोतवाली में दी है।

दुकान में घुसकर महिला पर हमला, तोड़फोड़

मोहल्ला कोठियात में कुछ लोगों ने एक दुकान में घुसकर तोड़फोड़ करते हुए महिला का गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया। विरोध करने पर मारपीट करते हुए लूटपाट की। शोर मचाने पर आरोपित धमकी देते हुए निकल भागे।

मोहल्ला कृष्णानगर कोठियात निवासी रेखा अग्रवाल पत्नी संजय अग्रवाल ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर बताया कि बीती शाम अपनी दुकान पर बैठी हुई थी। उसी दौरान दूसरे पक्ष के करीब एक दर्जन लोग दुकान पर गए। आते ही गाली-गलौच करते हुए दुकान में तोड़फोड़ एवं लूटपाट करने लगे। विरोध करने पर उससे मारपीट करते हुए गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया। एक आरोपी ने दुकान के गल्ले से 15 हजार रुपये की नगदी और मोबाइल फोन लूट लिया। शोर मचाने पर आरोपितों ने जान से मारने की धमकी देते हुए निकल भागे। पीड़िता ने नगर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की गई। गुरुवार को पीड़िता एसएसपी के पास पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी