कोरोना के तीन नए मरीज मिले, 12 लोग स्वस्थ

जिले में कोरोना के नए केस मिलने का सिलसिला जारी है। शनिवार को जिले में कोरोना के तीन नए मरीज मिले और बारह मरीज डिस्चार्ज किए गए। जिले में संक्रमितों की संख्या 6152 हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 10:54 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 10:54 PM (IST)
कोरोना के तीन नए मरीज मिले, 12 लोग स्वस्थ
कोरोना के तीन नए मरीज मिले, 12 लोग स्वस्थ

जेएनएन, बुलंदशहर। जिले में कोरोना के नए केस मिलने का सिलसिला जारी है। शनिवार को जिले में कोरोना के तीन नए मरीज मिले और बारह मरीज डिस्चार्ज किए गए। जिले में संक्रमितों की संख्या 6152 हो गई है।

स्वास्थ्य अधिकारियों को मुताबिक जिले में शनिवार को एक हजार लोगों की जांच की गई। इसमें एक मरीज शिकारपुर, एक मरीज जहांगीराबाद और एक मरीज बुलंदशहर में मिला। जिले में अब तक 5980 मरीज कोरोना मुक्त होकर घर पहुंच चुके हैं। 92 लोगों की अब तक कोरोना ने जान ली है और 80 एक्टिव मरीजों का इलाज चल रहा है। जिला सर्विलांस अधिकारी डा. रोहताश यादव का कहना है कि कोरोना की चेन तोड़ने के लिए लगातार जांच की जा रही है। टीकाकरण शुरू हो गया है। जब तक सबको टीका ना लगे एहतियात बरतनी होगी। जिले में कोरोना वायरस की रफ्तार नियंत्रित हुई है। शरीर में कोई भी प्रभाव या बदलाव नजर आए तो तुरंत सरकारी अस्पताल में दिखाएं।

बिना मास्क लगाए घूम रहे लोगों से वसूला जुर्माना

स्याना नगरपालिका कर्मियों द्वारा नगर में अभियान चलाकर बिना मास्क लगाए घूम रहे लोगों से जुर्माना वसूल किया है। शनिवार को पालिका ईओ राजीव कुमार के नेतृत्व में नगर के मेन बाजार सहित मुख्य चौराहों पर बिना मास्क लगाए घूम रहे लोगों के विरुद्ध अभियान चलाया गया। ईओ राजीव कुमार ने बताया कि पालिका द्वारा नगर में लोगों से मास्क लगाने व शारीरिक दूरी बनाए रखने की अपील कर रही है। लेकिन कुछ लोग अभी भी मास्क लगाने में लापरवाही बरत रहे है। ईओ ने बताया कि एक दर्जन ऐसे लोगों से नगद जुमरना वसूला गया है, जो बिना मास्क लगाए नगर में घूम रहे थे। इस दौरान पालिका कर्मियों के साथ पुलिसकर्मी भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी