डीएम को सौंपा तीन लाख का चेक

कोरोना महामारी से चल रही लड़ाई में मदद देने के लिए जिले के लोगों का सिलसिला लगातार चल रहा है। जनप्रतिनिधियों और संस्थाओं का महामारी से चल रही लड़ाई में धनराशि की मदद का सिलसिला लगातार जारी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Apr 2020 11:08 PM (IST) Updated:Sun, 05 Apr 2020 11:08 PM (IST)
डीएम को सौंपा तीन लाख का चेक
डीएम को सौंपा तीन लाख का चेक

बुलंदशहर, जेएनएन। कोरोना महामारी से चल रही लड़ाई में मदद देने के लिए जिले के लोगों का सिलसिला लगातार चल रहा है। जनप्रतिनिधियों और संस्थाओं का महामारी से चल रही लड़ाई में धनराशि की मदद का सिलसिला लगातार जारी है।

रविवार परम डेयरी खुर्जा के एमडी राजीव अग्रवाल व भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुनील रामा ने कलक्ट्रेट पहुंच कर जिला अधिकारी राहत कोष में तीन लाख रुपये का चैक डीएम रविंद्र कुमार को सौंपा। राजीव अग्रवाल व सुनील रामा ने बताया कि इस संकट की घड़ी में महामारी से चल जंग में जीत हासिल करने के लिए प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की अपील पर राहत कोष में यह धनराशि देने का मन बनाया है। इस दौरान जीएम सुनील सिघल व प्रबंधक अभिषेक गौड़ मौजूद रहे। वहीं डीएम के व्यक्तिगत प्रयासों से कोविड-19 की रोकथाम की सहायता के लिए 50 लाख रुपये की धनराशि पावर फाइनेंस लिमिटेड द्वारा मिलने पर डीएम रविंद्र कुमार ने पावर फाइनेंस कार्पोरेशन लिमिटेड के एमडी राजीव शर्मा का आभार जताया है। जिला अधिकारी राहत कोष में मदद देने का सिलसिला लगातार जारी है। राहत कोष में मदद देने के लिए आगे आ रहे हैं।

chat bot
आपका साथी