सड़क हादसे में महिला समेत तीन घायल

खुर्जा में सड़क हादसे में महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां से घायल महिला को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 06:53 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 06:53 PM (IST)
सड़क हादसे में महिला समेत तीन घायल
सड़क हादसे में महिला समेत तीन घायल

बुलंदशहर, जागरण टीम। खुर्जा में सड़क हादसे में महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां से घायल महिला को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

जहांगीरपुर कस्बा निवासी प्रवीन कुमार अपनी पत्नी गीता और भाई हरवीर के साथ बाइक पर सवार होकर शुक्रवार सुबह खुर्जा आ रहे थे। जब वह जंक्शन मार्ग पर गांव टेना के निकट पहुंचे, तो इसी दौरान उनकी बाइक को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार महिला समेत तीनों लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर काफी लोग एकत्र हो गए। उन्होंने फोन करके पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने घायल गीता को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। अभी मामले में पुलिस को तहरीर नहीं मिली है। उधर आरोपित चालक मौके से ट्रैक्टर लेकर जेवर की तरफ फरार हो गया।

दुष्कर्म के आरोपित को जेल भेजा

नरौरा। थाना क्षेत्र के ग्राम राजघाट में घर मे घुसकर नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी युवक को नरौरा पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। नरौरा थाना प्रभारी निरीक्षक मोहम्मद असलम ने बताया कि पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह व उसकी पत्नी खेतों में काम करने गए थे। उसी दौरान गांव का ही दीपक पुत्र हरीश चंद ने मेरे घर मे घुस कर मेरी 17 वर्षीय नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस पीड़ित की शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपित की तलाश में जुट गई। पुलिस ने आरोपित दीपक पुत्र हरीश चंद निवासी राजघाट को हिरासत में लेकर संबंधित धाराओं में जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी