हादसा: कार-डंपर की भिड़त में महिला समेत तीन घायल

जहांगीराबाद-औरंगाबाद मार्ग स्थित एलएमआरपी इंटर कालेज के पास मंगलवार सुबह कार और डंपर की भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 11:27 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 11:27 PM (IST)
हादसा: कार-डंपर की भिड़त में महिला समेत तीन घायल
हादसा: कार-डंपर की भिड़त में महिला समेत तीन घायल

जेएनएन, बुलंदशहर। जहांगीराबाद-औरंगाबाद मार्ग स्थित एलएमआरपी इंटर कालेज के पास मंगलवार सुबह कार और डंपर की भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नरसेना थाना क्षेत्र के गांव ऊंचागांव मढैया कला निवासी नवीन पुत्र कुंवरपाल सिंह, रीता पुत्री गिरीश और अंचल पुत्र उदयवीर सिंह मंगलवार को कार से जहांगीराबाद से औरंगाबाद आ रहे थे। इस दौरान ही एलएमआरपी इंटर कालेज के पास औरंगाबाद की ओर से तेज गति से आ रहे डंपर ने कार में टक्कर मार दी। इससेकार सवार महिला समेत तीनों लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को लखावटी सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने घायलों की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। दो बाइक की भिड़ंत में तीन लोग जख्मी

जंक्शन मार्ग पर दो बाइकों की भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों बाइक सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें पुलिसकर्मियों ने अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने उन्हें रेफर कर दिया गया।

जहांगीरपुर कस्बा निवासी सुमित कुमार अपने भाई बृजपाल के साथ बाइक पर सवार होकर सोमवार देर शाम खुर्जा से वापस लौट रहा था। जब वह जंक्शन मार्ग पर गांव टेना के निकट पहुंचा, तो इसी दौरान सामने से आ रही दूसरी बाइक से उसकी बाइक की भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार सुमित, बृजपाल और दूसरी बाइक सवार जंक्शन निवासी शैलेंद्र घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर काफी लोग एकत्र हो गए। उन्होंने घायलों को सड़क से उठाया। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने तीनों घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी