स्कूल के लिए निकली तीन छात्राएं माल के पास से बरामद

गुलावठी में घर से ड्रेस पहनकर स्कूल के लिए निकली तीन छात्राएं स्कूल में न पहुंच बुलंदशहर पहुंच गई। छात्राओं के स्वजन ने गुमशुदगी की तहरीर देते हुए पुलिस से बरामदगी की मांग की थी। पुलिस ने देर रात को ही तीनों छात्राओं को बुलंदशहर के एमएमआर माल के पास से बरामद कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Apr 2021 06:55 PM (IST) Updated:Wed, 07 Apr 2021 06:55 PM (IST)
स्कूल के लिए निकली तीन छात्राएं माल के पास से बरामद
स्कूल के लिए निकली तीन छात्राएं माल के पास से बरामद

बुलंदशहर, जेएनएन। गुलावठी में घर से ड्रेस पहनकर स्कूल के लिए निकली तीन छात्राएं स्कूल में न पहुंच बुलंदशहर पहुंच गई। छात्राओं के स्वजन ने गुमशुदगी की तहरीर देते हुए पुलिस से बरामदगी की मांग की थी। पुलिस ने देर रात को ही तीनों छात्राओं को बुलंदशहर के एमएमआर माल के पास से बरामद कर लिया।

नगर निवासी तीन नाबालिग छात्राएं जिनमें दो आपस में सगी बहनें है। मंगलवार को तीनों छात्राएं नगर के एक इंटर कालेज में पढ़ने के लिए घर से निकली थी। छात्राएं विद्यालय पहुंचने की बजाए मौज मस्ती करने के लिए बुलंदशहर पहुंच गई। दोपहर तक छात्राओं के घर नहीं पहुंचने पर स्वजन चितित हो गए और उनकी तलाश शुरू कर दी। स्वजन विद्यालय भी पहुंचे जहां पता चला कि तीनों छात्राएं विद्यालय नहीं आई। स्वजन ने देर शाम थाने पहुंचकर उनकी गुमशुदगी की तहरीर देते हुए अपहरण व अनहोनी की आशंका जताई थी। कोतवाल विवेक शर्मा ने मामले को गंभीरता से लेते हुए छात्राओं की बरामदगी को दो टीमें गठित की। कोतवाल ने बताया कि काल डिटेल व लोकेशन के आधार पर पुलिस ने दो घंटे के अंदर तीनों छात्राओं को बुलंदशहर एमएमआर माल के पास से सकुशल बरामद किया गया है। जिसके बाद तीनों को उनके स्वजन को सौंपा दिया गया है।

दो किशोरियों को भगाकर ले जाने का आरोप

छतारी क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों में दो किशोरियों को भगा कर ले जाने का मामला सामने आया है। दोनों मामलों में स्वजन की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना क्षेत्र के गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि उनकी 17 वर्षीय बेटी पांच अप्रैल की दोपहर 12 बजे से घर से गायब है। काफी तलाश के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं लगा। आरोप है कि दूर का एक रिश्तेदार अलीगढ़ निवासी राजीव उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं दूसरे गांव निवासी व्यक्ति की पुत्री भी पांच अप्रैल से गायब है। पीड़ित ने गांव के ही व्यक्ति पर बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। थाना पुलिस का कहना कि मुकदमा दर्ज कर दोनों किशोरियों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी