दहेज न देने पर तीन तलाक देकर निकाला

क्षेत्र निवासी एक विवाहिता को दहेज की मांग पूरी न होने पर पति ने मारपीट करते हुए तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। पीड़िता ने कोतवाली नगर में रिपोर्ट दर्ज कारवाई की मांग की है। नगर के मोहल्ला सराय काजी निवासी हकीकत अली ने अपनी बेटी अंजुम की शादी चार साल पहले हापुड़ के कोतवाली नगर के गांव निवाजीपुरा के रहने वाले राशिद से करवाई थी। शादि के कुछ दिन ससुराल वाले अचानक दहेज में कार व पांच लाख रुपये की मांग करने लगे। इसी बात को लेकर अंजुम का उत्पीड़न करना शुरू कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Apr 2021 09:52 PM (IST) Updated:Wed, 07 Apr 2021 09:52 PM (IST)
दहेज न देने पर तीन तलाक देकर निकाला
दहेज न देने पर तीन तलाक देकर निकाला

बुलंदशहर, जेएनएन। क्षेत्र निवासी एक विवाहिता को दहेज की मांग पूरी न होने पर पति ने मारपीट करते हुए तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। पीड़िता ने कोतवाली नगर में रिपोर्ट दर्ज कारवाई की मांग की है। नगर के मोहल्ला सराय काजी निवासी हकीकत अली ने अपनी बेटी अंजुम की शादी चार साल पहले हापुड़ के कोतवाली नगर के गांव निवाजीपुरा के रहने वाले राशिद से करवाई थी। शादि के कुछ दिन ससुराल वाले अचानक दहेज में कार व पांच लाख रुपये की मांग करने लगे। इसी बात को लेकर अंजुम का उत्पीड़न करना शुरू कर दिया। बात बिगड़ने पर पीड़िता के स्वजन हापुड़ पहुंचे और ससुरालियों को समझाया, लेकिन ससुराली नहीं माने। आरोप है कि, इसी के चलते आरोपित राशिद व अन्य ने मारपीट करते हुए अंजुम को तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। पीड़िता ने यहां पहुंच कर कोतवाली नगर में पति राशिद के अलावा आरिफ, आबिद, शहजाद, रहीशन, रुखसार तथा अफसार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा दी है।

घर में घुस कर किशोरी से दुष्कर्म की कोशिश

बुलंदशहर में शहर की एक कालोनी में घर में घुसे शौहदे ने किशोरी के साथ दुष्कर्म की कोशिश की। शोर मचाने पर आरोपित हत्या की धमकी देता हुआ फरार हो गया। पीड़िता ने कोतवाली देहात में आरोपित के खिलाफ तहरीर दी है। कोतवाल देहात क्षेत्र की रहने वाली 15 वर्ष की नाबालिग लड़की मंगलवार शाम घर पर अकेली थी। उसके स्वजन बाजार गए थे। तभी वहीं का युवक दीवार फांद कर घर में घुस गया और किशोरी से छेड़छाड़ कर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। पीड़िता के शोर मचाने पर आरोपित युवक हत्या की धमकी देता हुआ दीवार कूद कर फरार हो गया। पीड़िता स्वजन के साथ कोतवाली देहात पहुंची और आरोपित युवक के खिलाफ नामजद तहरीर दी। इंस्पेक्टर सचिन मलिक ने बताया कि आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

chat bot
आपका साथी