बीच सड़क पर मारपीट कर पत्नी को दिया तीन तलाक

पिछले सप्ताह अदालत से तारीख भुगत कर लौट रही महिला के साथ पति व ससुरालियों ने बीच सड़क पर मारपीट की। शोर मचने पर जब भीड़ एकत्र हुई तो तीन तलाक दे दिया। पीड़िता ने कोतवाली नगर में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 11:49 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 11:49 PM (IST)
बीच सड़क पर मारपीट कर पत्नी को दिया तीन तलाक
बीच सड़क पर मारपीट कर पत्नी को दिया तीन तलाक

जेएनएन, बुलंदशहर। पिछले सप्ताह अदालत से तारीख भुगत कर लौट रही महिला के साथ पति व ससुरालियों ने बीच सड़क पर मारपीट की। शोर मचने पर जब भीड़ एकत्र हुई तो तीन तलाक दे दिया। पीड़िता ने कोतवाली नगर में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मोहल्ला इस्लामाबाद साठा निवासी कमरूद्दीन ने अपनी बेटी नुसरत का निकाह कुछ महीने पहले अहमदगढ़ के रहने वाले निवासी सरताज के साथ कराया था। निकाह में हैसियत से ज्यादा दहेज दिया था। लेकिन, ससुराली उससे संतुष्ट नहीं थे। आरोप है कि इसके बाद दहेज के लिए उसे प्रताड़ित किया जाने लगा। विरोध करने पर मारपीट की गई और उसे घर से निकाल दिया। तभी से वह अपने मायके में ही रह रही है। पीड़िता ने इसी मामले का वाद कोर्ट में दायर किया था, अब उसी की तारीख ली थी। आरोप है कि 20 जनवरी को जब वह कोर्ट से तारीख भुगत कर लौट रही थी तो बीच सड़क पर ससुरालियों ने उसे रोक लिया। मारपीट करते हुए मुकदमा वापिस लेने को कहने लगे। जब मना किया तो सड़क पर गिरा कर मारना शुरू कर दिया। शोर मचा तो भीड़ जुट गई तभी पति ने तीन तलाक दे दिया। इंस्पेक्टर कोतवाली नगर अखिलेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि महिला की तहरीर पर सरताज व अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

अगवा किशोरी का सात दिन बाद भी सुराग नहीं

औरंगाबाद क्षेत्र के एक गांव निवासी 14 वर्षीय किशोरी गत 19 जनवरी को सुबह घर से खेतों पर जाने की बात कहकर गई थी। जब वह देर शाम तक घर नहीं लौटी तो परिजनों को उसकी चिता हुई। परिजनों ने किशोरी को काफी तलाश किया, लेकिन उसका कोई अता पता नहीं चल सका। ग्रामीणों से पता चला कि उक्त किशोरी को गांव का ही एक युवक अगवा करके ले गया है। इंस्पेक्टर औरंगाबाद अरुणा राय ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी