कार न लाने पर पत्नी को तीन तलाक

दहेज में कार न लाने पर ससुरालियों ने महिला के साथ मारपीट की वहीं पति ने तीन तलाक देकर पीड़िता को घर से निकाल दिया। पीड़िता ने एसएसपी के समक्ष पहुंचकर शिकायत की। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 10:45 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 10:45 PM (IST)
कार न लाने पर पत्नी को तीन तलाक
कार न लाने पर पत्नी को तीन तलाक

बुलंदशहर, जेएनएन। दहेज में कार न लाने पर ससुरालियों ने महिला के साथ मारपीट की, वहीं पति ने तीन तलाक देकर पीड़िता को घर से निकाल दिया। पीड़िता ने एसएसपी के समक्ष पहुंचकर शिकायत की। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला ऊपरकोट की रहने वाली जैनुबा का निकाह पिछले साल मेरठ के युवक से हुआ था। निकाह में दहेज का सभी सामान दिया गया था, लेकिन ससुराली दहेज में कार व पांच लाख रुपये की मांग कर रहे थे। जैनुबा ने बताया कि 11 मार्च को ससुरालियों ने इसी बात को लेकर मारपीट की और पति ने तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। जब पीड़िता ने थाने पर तहरीर दी तो पुलिस ने सुनवाई नहीं की। जिसके बाद पीड़िता ने एसएसपी के पास पहुंचकर शिकायती पत्र दिया। एसएसपी के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

कुएं में गिरा हिरण

स्याना क्षेत्र के ग्राम लौंगा के जंगल में बुधवार को एक हिरण पैर फिसलने से अचानक कुएं में जा गिरा। खेतों पर काम कर रहे ग्रामीणों ने हिरण को कुएं में गिरता देख लिया। ग्रामीणों ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस व वन विभाग की टीम को दी। कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह व वन विभाग कर्मी प्रेमचंद मंगल सिंह भी मौके पर पहुंचे गए। जिसके बाद वन विभाग कर्मियों ने ग्रामीणों व पुलिस के सहयोग से हिरण को सकुशल कुएं से बाहर निकाल लिया। वन कर्मी मंगल सिंह ने बताया कि कुएं में गिरने के कारण हिरण के पैर में चोट लगी है। पशु चिकित्सक को मौके पर बुलाकर उपचार के बाद हिरण को क्षेत्र के ग्राम रानापुर स्थित नर्सरी पर भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी