तीन तलाक देकर पत्नी को घर से निकाला

करीब 10 महीने पहले निकाह के बाद ससुराल पहुंची विवाहिता को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा। विरोध करने पर महिला को मारपीट कर जख्मी कर दिया। कोतवाली नगर में पीड़िता ने चार ससुरालियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 07:54 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 07:54 PM (IST)
तीन तलाक देकर पत्नी को घर से निकाला
तीन तलाक देकर पत्नी को घर से निकाला

जेएनएन, बुलंदशहर। करीब 10 महीने पहले निकाह के बाद ससुराल पहुंची विवाहिता को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा। विरोध करने पर महिला को मारपीट कर जख्मी कर दिया। कोतवाली नगर में पीड़िता ने चार ससुरालियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

कोतवाली नगर क्षेत्र की ईशा कालोनी की रहने वाली अशरा ने तहरीर देकर बताया कि करीब 10 महीने पहले उसका निकाह मेरठ के कस्बा दौराला में अहतशाम के साथ हुआ था। निकाह के कुछ दिन तो सब ठीक रहा, लेकिन फिर ससुरालियों ने दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। पीड़िता ने बताया कि पिछले दिनों से पति ने गला दबा कर हत्या करने की कोशिश की। शोर मचा क्षेत्रवासी आ गए, उनकी वजह से जान बच गई। इसके बाद पति ने तीन तलाक देकर उसे घर से निकाल दिया। इंस्पेक्टर कोतवाली नगर अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि, महिला की तहरीर पर उसके पति अहतशाम, ससुर अब्दुल रहीम, जेठ नवेद एवं जेठानी शहरीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

महिला से रुपये छीनकर भाग रहे एक आरोपित को पकड़ा

पहासू : थाना क्षेत्र के गांव वेदरामपुर निवासी मिथलेश पत्नी गंगाराम ने सोमवार को कस्बा स्थित पंजाब नेशनल बैंक से 20 हजार रुपये निकाले थे। वह रुपये को पर्स में रखकर बस में सवार होकर गांव लौट रहीं थीं। जब वह गांव के निकट बस से उतरी, तो इसी दौरान बाइक सवार दो लुटेरों ने उससे पर्स छीन भागने लगे। महिला के शोर मचाने पर लोगों ने पीछा कर बाइक सवार एक आरोपित को पकड़ लिया, जबकि दूसरा फरार हो गया। लोगों ने पकड़े गए आरोपित पुलिस के हवाले कर दिया। थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बतया कि मामला संज्ञान में आया है। मामले में जांच-पड़ताल कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी