युवती को बहला-फुसलाकर ले गए तीन आरोपित, मारपीट

कोतवाली देहात क्षेत्र स्थित एक कालोनी से युवती को जिला शाहजहांपुर के तीन लोगों ने बहला-फुसलाकर अगवा कर लिया। जब युवती के स्वजन ने आरोपितों की हरकत का विरोध किया तो उनके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी गई। देहात पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 10:39 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 10:39 PM (IST)
युवती को बहला-फुसलाकर ले गए तीन आरोपित, मारपीट
युवती को बहला-फुसलाकर ले गए तीन आरोपित, मारपीट

बुलंदशहर, जेएनएन। कोतवाली देहात क्षेत्र स्थित एक कालोनी से युवती को जिला शाहजहांपुर के तीन लोगों ने बहला-फुसलाकर अगवा कर लिया। जब युवती के स्वजन ने आरोपितों की हरकत का विरोध किया तो उनके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी गई। देहात पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली देहात में पीड़ित पिता ने तहरीर देकर बताया कि सात मई की दोपहर को उसकी 23 वर्षीय पुत्री संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। स्वजन ने उसकी खोजबीन शुरू की तो पता चला कि शाहजहांपुर के थाना जलालाबाद निवासी अंकित कठेरिया पुत्र रामनिवास, आकाश कठेरिया पुत्र रामनिवास एवं हाकिम पुत्र नामालूम द्वारा उसकी पुत्री को बहला-फुसलाकर अगवा किया गया है। जिसके बाद उन्होंने आरोपी पक्ष से संपर्क कर घटना पर विरोध जताया तो आरोपी पक्ष द्वारा उनसे मारपीट कर गाली-गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई। देहात पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज जांच शुरू कर दी है। कोतवाली देहात प्रभारी अरुणा राय ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। जल्द ही अगवा युवती को बरामद कर लिया जाएगा। बुजुर्ग की ह्दयगति रूकने से मौत

खुर्जा में मंडी दानगंज में सामान खरीदने के लिए आए बुजुर्ग की ह्दयगति रूकने से मौत हो गई। बुधवार सुबह नौ बजे करीब 80 वर्षीय बुजुर्ग मंडी दानगंज में परचून का सामान लेने के लिए आए थे। जब वह दुकान की तरफ जा रहे थे, तो इसी दौरान अचानक तबीयत खराब होने पर वह वहीं बैठ गए। कुछ ही देर बाद अचानक वह जमीन पर गिर गए और उनकी मौत हो गई। जिससे मौके पर अफरातफरी का माहौल बन गया। आसपास मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर ही उनके शिनाख्त का प्रयास किया। जिस पर दो लोगों ने मृतक बुजुर्ग की शिनाख्त मोहल्ला ज्ञानलोक कालोनी निवासी नत्थीमल के रूप में की। कोतवाली के एसएसआइ संदीप कुमार ने बताया कि बुजुर्ग की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। प्रथम²ष्टया ह्दयगति रूकने के कारण मौत होना सामने आया है।

chat bot
आपका साथी