आपस में टकराई तीन कारें, मची अफरातफरी

अरनिया में गांव दशहरा के निकट तीन कार आपस में टकरा गई। जिससे मौके पर अफरातफरी का माहौल बन गया। हालांकि कार सवारों को मामूली चोटें आई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 11:10 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 11:10 PM (IST)
आपस में टकराई तीन कारें, मची अफरातफरी
आपस में टकराई तीन कारें, मची अफरातफरी

जेएनएन, बुलंदशहर। अरनिया में गांव दशहरा के निकट तीन कार आपस में टकरा गई। जिससे मौके पर अफरातफरी का माहौल बन गया। हालांकि कार सवारों को मामूली चोटें आई। बुधवार रात करीब दस बजे गांव दशहरा के निकट एक के बाद एक करके तीन कारें आपस में टकरा गई। जिससे हाईवे-91 पर खुर्जा की तरफ आने वाले वाहनों की रफ्तार पर ब्रेक लग गया। हालांकि गनीमत रही कि किसी को अधिक चोट नहीं आई, लेकिन एक कार काफी क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंच गए। गांव दशहरा के ग्रामीणों ने बताया कि उनके गांव में सड़क काफी खराब है। जिसके चलते वाहन चालकों को आने-जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ता है। शिकायतों के बावजूद भी सड़क की मरम्मत का कार्य नहीं कराया गया है। ऐसे में हादसों का खतरा लगातार बना रहता है। मरीज के उपचार के लिए की मदद

खुर्जा । लार्ड कृष्णा मेक अ हेल्प फाउंडेशन के समाजसेवियों ने बीमार किशोरी की मदद की। साथ ही उन्हें हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया। पहासू के गांव कमोना निवासी सुमन राघव पिछले कुछ दिनों से बीमार थी। परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण स्वजन अस्पताल का बिल देने में असमर्थ थे। जिसके चलते गुरुवार को लार्ड कृष्णा मेक अ हेल्प फाउंडेशन द्वारा संचालित बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत मदद करने की योजना बनाई। जिसके बाद संस्था के मार्गदर्शक वरिष्ठ समाजसेवी रिटायर्ड कर्नल अमर सिंह व संस्था के अध्यक्ष डा. शलभ शर्मा ने 13535 रुपये का चेक उन्हें उपचार के लिए दिया। वहीं भविष्य में भी मदद करने का आश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी