मिट्टी खनन करते तीन गिरफ्तार, जेसीबी-डंफर सीज

बुलंदशहरजेएनएन खनन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से जेसीबी मशीन डंपर एवं एक स्विफ्ट गाड़ी पकड़ी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 11:07 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 11:07 PM (IST)
मिट्टी खनन करते तीन गिरफ्तार, जेसीबी-डंफर सीज
मिट्टी खनन करते तीन गिरफ्तार, जेसीबी-डंफर सीज

बुलंदशहर:जेएनएन: खनन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से जेसीबी मशीन, डंपर एवं एक स्विफ्ट गाड़ी पकड़ी है।

कोतवाली के विभिन्न क्षेत्रों में लगातार हो रहे अवैध खनन होने की बात जगजाहिर है। नगर क्षेत्र में बन रही अवैध अवैध कालोनियों में किए जा रहे मिट्टी के भराव एवं हो रहे अवैध खनन को लेकर क्षेत्रीय लोगों द्वारा पूर्व में संबंधित अधिकारियों को शिकायत की जा चुकी है। लेकिन मामला रहा वही ढाक के तीन पात। क्षेत्र के लोग लगातार क्षेत्रीय पुलिस पर पर भी इस मामले में संदेह की उंगली उठाते रहे। कोतवाली प्रभारी सुभाष सिंह ने बताया कि अवैध खनन की शिकायत पर पुलिस जलालपुर करीरा पहुंची। पुलिस ने मौके से लोकेश पुत्र फूल सैनी विजेंद्र पुत्र चेतराम निवासी मोहल्ला कोट कलां शिकारपुर एवं लक्ष्मण पुत्र पन्ना निवासी गोंडा थाना बलदेव जिला मथुरा को गिरफ्तार किया। मौके से जेसीबी मशीन डंपर एवं स्विफ्ट गाड़ी पकड़ी है। बताया गया कि जेसीबी लोकेश सैनी की है।

सपा समर्थित प्रत्याशी समेत अन्य के खिलाफ कोविड-19 का मुकदमा दर्ज

बुलंदशहर: क्षेत्र के कई गांवों में भारी भीड़ को लेकर एक जिला पंचायत सदस्य के प्रत्याशी को प्रचार करना भारी पड़ गया। पुलिस ने मामले में प्रत्याशी समेत समर्थकों के खिलाफ कोविड-19 की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

लखावटी अगौता ब्लॉक के वार्ड 10 से जिला पंचायत सदस्य पद के लिए सपा ने गांव रामगढ़ निवासी हरीश उर्फ हर्ष ठाकुर को समर्थित घोषित किया था। इंस्पेक्टर औरंगाबाद अरुणा राय ने बताया कि हर्ष ठाकुर गांव मुक्तेशरा, तोमडी आदि गांवों में भारी भीड़ लेकर प्रचार कर रहे थे। प्रचार को फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इसी मामले में पुलिस ने प्रत्याशी समेत समर्थकों के खिलाफ कोविड-19 एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी