सर्राफ से चेन लेने के बाद दी जान से मारने की धमकी

दस दिन पहले शहर में सर्राफ की दुकान से उधार में दिल्ली का युवक सोने की चेन ले गया। अब रुपयों का तकादा करने पर युवक ने जान से मारने की धमकी दी है। कोतवाली नगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 08:35 AM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 08:35 AM (IST)
सर्राफ से चेन लेने के बाद दी जान से मारने की धमकी
सर्राफ से चेन लेने के बाद दी जान से मारने की धमकी

जेएनएन, बुलंदशहर। दस दिन पहले शहर में सर्राफ की दुकान से उधार में दिल्ली का युवक सोने की चेन ले गया। अब रुपयों का तकादा करने पर युवक ने जान से मारने की धमकी दी है। कोतवाली नगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

मोहल्ला प्रेम नगर निवासी मयंक वर्मा पुत्र राजपाल सिंह की मामन रोड पर सर्राफा की दुकान है। बताया कि चार जनवरी को उनकी दुकान पर दिल्ली का रहने वाला साहिर अमीन पहुंचा। सोने की एक चेन पसंद कर ले ली ओर बोला कि दिल्ली जाकर रुपये भिजवा देगा। वह चेन लेकर चला गया लेकिन, रुपये नहीं भिजवाए। सर्राफ मयंक ने जब जल्द से जल्द रुपये लौटाने को कहा तो साहिर ने जान से मारने की धमकी देना शुरू कर दिया। व्यापारी ने कोतवाली नगर में तहरीर दी तो पुलिस ने भी रिपोर्ट दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

खेत से ट्रैक्टर निकालने पर दो पक्ष भिड़े, तीन घायल

अर्जुन ने शनिवार सुबह देहात क्षेत्र के गांव हसनगढ़ निवासी रतिभान के खेत से ट्रैक्टर निकाल लिया। इसे लेकर दोनों में विवाद हो गया। बात बढ़ने पर दोनों पक्ष के लोग लाठी-डंडे लेकर भिड़ गए। मारपीट में एक पक्ष से रतिभान, गायत्री और दूसरे पक्ष से अर्जुन घायल हो गया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कही है।

शादी करने पर युवती को जान से मारने की धमकी

क्षेत्र के गांव निवासी युवती ने पुलिस का दी तहरीर में बताया कि ककोड़ क्षेत्र के गांव निवासी युवक फोन पर धमकी देता है कि अगर तूने मेरे अलावा किसी से शादी की तो हत्या कर दूंगा। साथ ही होने वाले पति और भाई की भी हत्या कर दूंगा। आरोप है कि पिछले 10 दिन से युवक युवती को फोन कर परेशान कर रहा है। मामले में पीड़िता ने पूरा वाकया अपने स्वजन को बताया। स्वजन के साथ पुलिस चौकी पहुंची पीड़िता ने आरोपित युवक के खिलाफ तहरीर दी। चोला चैकी प्रभारी संदीप तोमर ने बताया कि तहरीर आ चुकी है मामले की बारीकी से जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी