छत काटकर दुकान से हजारों का सामान चोरी

जहांगीरपुर कस्बा स्थित चौकी के निकट चोरों ने एक किराना स्टोर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। कस्बा के मोहल्ला बौहरान निवासी अनिल कुमार ने बताया कि कालेज बस स्टैंड पर पुलिस चौकी के निकट उनका किराना स्टोर है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 10:48 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 10:48 PM (IST)
छत काटकर दुकान से हजारों का सामान चोरी
छत काटकर दुकान से हजारों का सामान चोरी

जेएनएन, बुलंदशहर। जहांगीरपुर कस्बा स्थित चौकी के निकट चोरों ने एक किराना स्टोर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। कस्बा के मोहल्ला बौहरान निवासी अनिल कुमार ने बताया कि कालेज बस स्टैंड पर पुलिस चौकी के निकट उनका किराना स्टोर है। शनिवार रात चोर उनकी दुकान की छत काटकर किराना स्टोर में घुस गए। जिसके बाद चोरों ने स्टोर से 10 हजार रुपये की नगदी समेत करीब 50 हजार रुपये का सामान चोरी कर लिया। रविवार सुबह जब वह दुकान पर पहुंचे, तो उन्हें चोरी की जानकारी हुई। मामले में पीड़ित ने थाने पर अज्ञात चोर के खिलाफ तहरीर दी है। नशीली गोलियों के साथ दो गिरफ्तार

बुलंदशहर। नगर पुलिस ने हजारों नशीली गोलियों के साथ दो शातिरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों आरोपितों का पूछताछ के बाद चालान कर दिया है। नगर कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी के अनुसार उपनिरीक्षक वीरेंद्र सिंह ने काली नदी पुल के पास से आरोपित आस मोहम्मद उर्फ आशु पुत्र अब्दुल जब्बार निवासी धमैड़ा अड्डा को दबोच लिया। तलाशी में उसके पास से नशे की 1800 गोलियां बरामद हुईं। इसके अलावा उपनिरीक्षक श्रीपालसिंह ने भी काली नदी पुल के पास से ही आरोपित फैजान पुत्र गुड्डू पेंटर निवासी मोहल्ला सरायधारी कोतवाली नगर को दबोच लिया। तलाशी में आरोपित के पास से नशे की 1935 गोलियां बरामद हुईं। बताया कि दोनों आरोपित मेडिकल स्टोरों से नशे की गोलियां खरीदकर नगर एवं आसपास के क्षेत्र में युवाओं को बेचकर मुनाफा कमाते थे। पुलिस ने दोनों आरोपितों का एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उनका चालान कर दिया है।

chat bot
आपका साथी