वैक्सीनेशन कराने के लिए युवाओं में बना रहा उत्साह

कोरोना की रोकथाम के लिए पंजाब नेशनल बैंक के मंडल कार्यालय पर लगाए जा रहे वैक्सीनेशन शिविर का शनिवार को समापन हुआ। इसमें वैकसीनेशन कराने के लिए बैंककर्मियों में उत्साह बना रहा। तीसरे दिन करीब सौ बैंककर्मियों ने टीकाकरण कराया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 05 Jun 2021 11:40 PM (IST) Updated:Sat, 05 Jun 2021 11:40 PM (IST)
वैक्सीनेशन कराने के लिए युवाओं में बना रहा उत्साह
वैक्सीनेशन कराने के लिए युवाओं में बना रहा उत्साह

बुलंदशहर, जेएनएन। कोरोना की रोकथाम के लिए पंजाब नेशनल बैंक के मंडल कार्यालय पर लगाए जा रहे वैक्सीनेशन शिविर का शनिवार को समापन हुआ। इसमें वैकसीनेशन कराने के लिए बैंककर्मियों में उत्साह बना रहा। तीसरे दिन करीब सौ बैंककर्मियों ने टीकाकरण कराया।

एलडीएम विजय गांधी ने बताया कि बैंककर्मियों को भी फ्रंट लाइन वर्कर की तरह अब सरकार मान रही है। अन्य कर्मचारियों की भांति इन्हें भी वैक्सीनेशन में प्राथमिकता दे रही है। सीडीओ अभिषेक पांडेय के सहयोग से यमुनापुरम पीएनबी मंडल कार्यालय पर वैक्सीनेशन शिविर लगाया गया। जिसमें 18 से अधिक आयु वर्ष के समस्त बैंककर्मियों को कोरोना से बचाव के लिए टीका लगाया गया। इस मौके पर प्रबंधक प्रभात कुमार, कर्मचारी एसोसिएशन के जिला मंत्री तरुण लोधी, आफिसर्स यूनियन के जिला मंत्री अवनेंद्र चौहान, गिरीश आदि मौजूद रहे। वहीं, वार्ड 18 में वैक्सीनेशन शिविर लगाया गया। इसमें वार्ड के करीब 192 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। शिविर में सभासद योगेश गुप्ता, टीकाराम सिघल, हितेश गर्ग, आशीष सोनी, अभिषेक गुप्ता, रूपेश कुमार, पुनीत गोयल आदि का सहयोग रहा।

कांग्रेसियों ने पौधारोपण कर मनाया पर्यावरण दिवस

ऊंचागांव में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पौधारोपण करके पर्यावरण दिवस मनाया। कांग्रेस पार्टी के आधा दर्जन कार्यकर्ताओं ने पर्यावरण दिवस के उपलक्ष्य में जगह-जगह पौधे लगाए। कांग्रेस नेता शैलेंद्र सिंह राणा ने कहा कि वृक्षों के बिना मानव का जीवन अधूरा है। हम सभी को अधिक से अधिक पेड़ लगाने चाहिए। इस दौरान रामकुमार हरेंद्र सिंह अरविद कुमार आदि मौजूद रहे। नेहरू युवा केंद्र के तत्वावधान में दौलतपुर कलां व कपसाई में भी पौधारोपण किए गए। इस दौरान योगेंद्र कुमार सोनू लोधी आकाश अजय दीपांशु आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी