कुराना टोल प्लाजा पर भाकियू का हंगामा

जेएनएन बुलंदशहर। गुलावठी में मेरठ- बुलंदशहर राष्ट्रीय राजमार्ग-334 कुराना में बने टोल प्ल

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 12:03 AM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 12:03 AM (IST)
कुराना टोल प्लाजा पर भाकियू का हंगामा
कुराना टोल प्लाजा पर भाकियू का हंगामा

जेएनएन, बुलंदशहर। गुलावठी में मेरठ- बुलंदशहर राष्ट्रीय राजमार्ग-334 कुराना में बने टोल प्लाजा पर भाकियू पदाधिकारियों ने धरना प्रदर्शन कर नारेबाजी की। भाकियू ने टोल को घेरते हुए वाहनों को नहीं निकलने दिया, जिस कारण वाहनों की लंबी लाइन लगी रही। ढाई घंटे बाद धरना प्रदर्शन समाप्त हुआ।

शुक्रवार को संगठन के आह्वान पर भाकियू (टिकैत गुट) जिलाध्यक्ष गुड्डू प्रधान के नेतृत्व में भाकियू कार्यकर्ता शहीद स्मारक पर एकत्र हुए, जिन्होंने गुलावठी के निकट कुराना में स्थित टोल प्लाजा पहुंच घेराव किया, जिन्हें देख टोल कर्मी वहां से भाग खड़े हुए। भाकियू पदाधिकारियों ने टोल प्लाजा पर ही धरना प्रदर्शन शुरू कर जमकर नारेबाजी की। एंबुलेंस व शादी समारोह में जा रहे वाहनों को भाकियू ने निकलने दिया जबकि अन्य वाहनों को नहीं निकलने दिया। जाम के कारण वाहनों की लाइन लग गई। हालांकि पुलिस ने रूट डायवर्ट कर रखा था। करीब दो घंटे तक धरना प्रदर्शन जारी रहा। प्रदर्शनकारियों ने कृषि कानून का विरोध किया। साथ ही गुलावठी क्षेत्र के लोगों को टोल मुक्त करने की मांग रखी। हंगामा बढ़ता देख हाफिजपुर कोतवाली पुलिस व सीओ भी प्रदर्शनकारियों के बीच पहुंचे। ढाई घंटे बाद धरना प्रदर्शन समाप्त हुआ। प्रदर्शन करने वालों में कैप्टन विशन सिंह, तहसील अध्यक्ष रोहताश सिंह, ब्लाक अध्यक्ष वैभव वर्मा, वेदपाल सिंह, सुरेश पाल सिंह, नरेंद्र चौधरी आदि शामिल रहे। शादी का प्रस्ताव लेकर पहुंची युवती, युवक ने किया इन्कार

संवाद सूत्र, डिबाई : नगर के एक मोहल्ला निवासी एक युवक के घर मध्य प्रदेश की रहने वाली युवती अपनी शादी का प्रस्ताव लेकर पहुंच गई। युवक के स्वजन ने शादी से इन्कार कर दिया।

युवती ने पुलिस को बताया कि वह मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले की रहने वाली है। तीन वर्ष पूर्व फेसबुक पर नगर निवासी इस युवक से दोस्ती हुई थी। फोन पर बात हुई और दोनों मिलने लगे। युवती का कहना है कि युवक ने उससे शादी का वादा किया था और कुछ रस्में भी दोनों ने अदा की थी। इसके बाद युवक व उसके स्वजन ने शादी से इन्कार कर दिया।

वहीं युवक के चाचा ने पुलिस को बताया कि उसके भतीजे व युवती का रिश्ता एक पूर्व वर्ष तय हुआ था तथा आपसी समझौते के बाद रिश्ता निरस्त हो गया था। युवती बेवजह उनको परेशान कर रही है। सीओ वंदना शर्मा ने कहा कि पूरे मामले की जानकारी के बाद कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी