देहातों में नहीं दिखा कोरोना क‌र्फ्यू का असर, सड़क पर खूब दौडे़ लोग

जेएनएन बुलंदशहर रविवार सुबह निर्धारित समय के लिए बाजार खुले तो लोगों ने फिर कोरोना से बचाव के नियमों का पालन नहीं किया। लोग शारीरिक दूरी का पालन भूल गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 11:21 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 11:21 PM (IST)
देहातों में नहीं दिखा कोरोना क‌र्फ्यू का असर, सड़क पर खूब दौडे़ लोग
देहातों में नहीं दिखा कोरोना क‌र्फ्यू का असर, सड़क पर खूब दौडे़ लोग

जेएनएन, बुलंदशहर, रविवार सुबह निर्धारित समय के लिए बाजार खुले, तो लोगों ने फिर कोरोना से बचाव के नियमों का पालन नहीं किया। लोग शारीरिक दूरी का पालन भूल गए। सड़कों पर भी लोगों की खूब आवाजाही देखने को मिली। इतना ही नहीं सुभाष मार्ग पर तो जाम की स्थिति भी बन गई।

रविवार को लाकडाउन में निर्धारित समय के लिए बाजार खुले, तो सड़कों पर वाहनों की आवाजाही काफी दिखाई दी। काफी ऐसी भी दुकानें खुली, जिनको खोलने की अनुमति प्रदान नहीं की गई थी। इन दुकानों पर भी लोगों की काफी भीड़भाड़ देखने को मिली। इतना ही नहीं दूध, फल, किराना आदि की दुकानों पर भी लोगों ने पहुंचकर खरीदारी की। दवाइयों की दुकानें पूरे दिन खुली रही। रविवार को दोपहर 12 बजे तक सड़कों पर लोगों की आवाजाही खूब देखने को मिली। यहीं कारण रहा कि सुबह के समय सुभाष मार्ग पर तो जाम की स्थिति भी बनी रही। ऐसे में काफी लोग शारीरिक दूरी और कोरोना से बचाव के लिए मास्क पहनना तक भूल गए। अधिकांश स्थानों पर तो बाजार समय से बंद हो गया, लेकिन कई स्थानों पर दुकानदारों ने पुलिस से बचकर अपनी दुकानें शाम तक खोली।

गन्ने से ओवरलोड वाहन बढ़ा रहे परेशानी

जेएनएन, बुलंदशहर, जेवर मार्ग पर गन्ने के ट्रक और ट्रैक्टर-ट्राली परेशानी का सबब बन रहे हैं। इन वाहनों के कारण मार्ग पर जाम की स्थिति भी बनी रहती है। वहीं राहगीरों को हादसे का डर भी सताता रहता है।

जेवर रोड पर गन्ना तौल केंद्र होने के चलते पिछले कई दिनों से लगातार गन्ने के ट्रक और ट्रालियों की आवाजाही बढ़ गई है। जिसके चलते सुबह से गन्ने के ट्रकों की कतार जेवर मार्ग पर लग जाती है। इन वाहनों के कारण जाम की समस्या भी बन जाती है। जिस कारण राहगीरों को आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इतना ही नहीं गन्ने से लदे ओवरलोड वाहन कई बार हादसों का सबब भी बन चुके हैं, लेकिन उसके बावजूद भी कोई सुनवाई नहीं हुई है। अब फिर से यह वाहन हादसों का सबब बन फर्राटा भर रहे हैं। सीओ सुरेश सिंह ने बताया कि ओवरलोड वाहनों के खिलाफ अभियान चलाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी