मामूली कहासुनी पर ईंट से युवक का सिर फोड़ा

खुर्जा में मामूली कहासुनी होने पर तीन आरोपितों ने युवक से मारपीट की और ईंट मारते हुए उसका सिर फोड़ दिया। स्वजन ने उसे अस्पताल पहुंचाया। कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला तरीनान निवासी इस्लाम शुक्रवार सुबह अपने घर के बाहर बैठा हुआ था। इसी दौरान तीन लोग वहां आ गए। जिनसे उनकी कहासुनी हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Jul 2021 11:06 PM (IST) Updated:Fri, 09 Jul 2021 11:06 PM (IST)
मामूली कहासुनी पर ईंट से युवक का सिर फोड़ा
मामूली कहासुनी पर ईंट से युवक का सिर फोड़ा

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में मामूली कहासुनी होने पर तीन आरोपितों ने युवक से मारपीट की और ईंट मारते हुए उसका सिर फोड़ दिया। स्वजन ने उसे अस्पताल पहुंचाया। कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला तरीनान निवासी इस्लाम शुक्रवार सुबह अपने घर के बाहर बैठा हुआ था। इसी दौरान तीन लोग वहां आ गए। जिनसे उनकी कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ने पर आरोपित युवक से मारपीट करने लगे। पीड़ित के शोर मचाने पर एक आरोपित ने उसके सिर में ईंट मार दी। जिससे वह लहूलुहान हो गया। घायल को स्वजन अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उपचार कराने के बाद पीड़ित स्वजन के साथ कोतवाली पहुंचा और नामजद तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस ने उन्हें जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है। किशोरी की फोटो से छेड़छाड़ कर मांगी रंगदारी

सिकंदराबाद । कोतवाली नगर के मोहल्ले में दो युवकों ने किशोरी की फोटो से छेड़छाड़ कर उन्हें वायरल करने की धमकी देकर 50 हजार की रंगदारी मांगी। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने नामजद दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। नगर निवासी किशोरी की फेसबुक पर एक युवक से दोस्ती हुई। बताया कि युवक ने उसकी फेसबुक से फोटो निकाल कर उससे छेड़छाड़ की और फोटो को सोशल ग्रुप पर वायरल करने की धमकी देकर 50 हजार की रंगदारी की मांग की। रंगदारी न देने पर आरोपितों ने फोटो वायरल कर दी। जिसके बाद पीड़ित के स्वजन ने कोतवाली में आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जयकरन सिंह ने बताया कि आरोपित नौशाद पुत्र आस मोहम्मद निवासी मोहल्ला भीतर कोट रिसालदारान, शादाब पुत्र सलाम निवासी नई बस्ती चौधरीबाडा को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद आरोपितों का चालान कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी