कार में लिफ्ट देकर युवक से की लूटपाट

लिफ्ट देकर कार सवार बदमाशों ने युवक से लूटपाट कर ली। आरोप है कि मामले में पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज नहीं किया है। उधर पुलिस ने चालक को पकड़ कर कार बरामद कर ली है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 06:01 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 06:01 PM (IST)
कार में लिफ्ट देकर युवक से की लूटपाट
कार में लिफ्ट देकर युवक से की लूटपाट

बुलंदशहर, जेएनएन। लिफ्ट देकर कार सवार बदमाशों ने युवक से लूटपाट कर ली। आरोप है कि मामले में पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज नहीं किया है। उधर पुलिस ने चालक को पकड़ कर कार बरामद कर ली है।

अलीगढ़ जनपद के थाना अतरौली क्षेत्र के गांव लहासकी निवासी प्रवीण पुत्र चौधरी हरपाल सिंह ने बताया कि वह नोएडा सेक्टर 62 स्थित निजी कंपनी में लोडर का चालक है। गत 25 सितंबर की रात को वह घर आ रहा था। इसी दौरान कार सवारों ने उसे लिफ्ट दे दी। आरोप है कि जब कार पहासू मार्ग पर गांव झमका के निकट पहुंची, तो इसी दौरान कार सवार बदमाशों ने पिस्टल के बल पर उससे पांच हजार रुपये, दो मोबाइल और बैग लूट लिया। बैग में जरूरी कागजात थे। जिसकी शिकायत पीड़ित ने कोतवाली पुलिस से की। आरोप है कि पुलिस ने लूट में मुकदमा दर्ज नहीं किया है। अब मंगलवार को पीड़ित फिर से स्वजन के साथ कोतवाली पहुंचा और कार्रवाई की मांग की। उधर मामले में एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि झांसा देकर व्यक्ति को कार में बैठाने और उससे पांच हजार व मोबाइल छीनने की जानकारी मिली है। मामले में चालक को पकड़ लिया है और कार को भी कब्जे में ले लिया है। वास्तविकता की जांच की जा रही है। जिसके बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। बीएलओ से की अभद्रता, मुकदमा दर्ज

खुर्जा : मदार दरवाजा में बीएलओ महिला के साथ व्यक्ति ने अभद्रता कर दी। मामले में पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला शेखू निवासी बबीता ने बताया कि वह नगर पालिका में कार्यरत है और वर्तमान में बीएलओ का कार्य देख रही है। सोमवार को वह नगर पालिका द्वारा दिए गए कार्य मोहल्ला मदार दरवाजा में कर रही थी। आरोप है कि मोहल्ला निवासी चंद्रप्रकाश ने उनके साथ गाली-गलौज की और मारने की धमकी भी दी। साथ ही अभद्रता करते हुए स्कूटी को लात मार दी। जिसके बाद पीड़िता कोतवाली पहुंची और पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी है।

chat bot
आपका साथी