मारपीट कर युवक को चारा काटने वाली मशीन पर फेंका, गंभीर

कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव शेरपुर माजरा गांगरौल में दबंग पिता-पुत्रों ने विवाद के चलते घेर में घुसकर एक परिवार पर हमला कर दिया। हमलावरों ने एक युवक को चारा काटने वाली मशीन पर फेंक दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। देहात पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 31 May 2021 10:41 PM (IST) Updated:Mon, 31 May 2021 10:41 PM (IST)
मारपीट कर युवक को चारा काटने वाली मशीन पर फेंका, गंभीर
मारपीट कर युवक को चारा काटने वाली मशीन पर फेंका, गंभीर

बुलंदशहर, जेएनएन। कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव शेरपुर माजरा गांगरौल में दबंग पिता-पुत्रों ने विवाद के चलते घेर में घुसकर एक परिवार पर हमला कर दिया। हमलावरों ने एक युवक को चारा काटने वाली मशीन पर फेंक दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। देहात पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांव शेरपुर माजरा गांगरौल निवासी योगेंद्र पुत्र पतराम ने कोतवाली देहात में तहरीर देकर बताया कि गांव के ही कुछ लोग उनके परिवार से रंजिश मानते हैं। आरोप है कि रंजिश के चलते आरोपी पक्ष के एक व्यक्ति और उसके तीन पुत्रों ने रविवार शाम घेर में घुसकर योगेंद्र के परिवार पर हमला कर दिया। पीड़ित योगेंद्र और उसके स्वजन के साथ बुरी तरह मारपीट की गई। परिवार के एक युवक प्रदीप को मारपीट कर चारा काटने वाली मशीन पर फेंक दिया गया, जिससे प्रदीप गंभीर रूप से घायल हो गया। शोर मचाने पर हमलावर धमकी देते हुए फरार हो गए। देहात पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी चरन सिंह पुत्र लक्ष्मण, रविंद्र पुत्र चरन सिंह, मनोज पुत्र चरन सिंह एवं किशना पुत्र चरन सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कोतवाली देहात प्रभारी अरुणा राय ने बताया कि मामले में जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

किशोर से कुकर्म का प्रयास, दी तहरीर

खुर्जा क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि रविवार शाम उसका 14 वर्षीय पुत्र घर के बाहर खेल रहा था और वह मानसिक रूप से कमजोर भी है। आरोप है कि गांव का ही एक युवक वहां पहुंच गया। वह किशोर को बहला-फुसलाकर जंगल की तरफ ले गया। आरोप है कि वहां आरोपित ने किशोर के साथ कुकर्म का प्रयास किया। किशोर के शोर मचाने पर आसपास के खेतों पर कार्य कर रहे लोगों के आने पर आरोपित भाग निकला। घर पहुंचने पर किशोर ने स्वजन को जानकार दी। जिसके बाद स्वजन ने आरोपित के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी