सड़क के गड्ढों को भरने का कार्य शुरू

खुर्जा में दाताराम चौक से लेकर महाराजा स्कूल तक सड़क के गड्ढों को भरने का कार्य शुरू हो गया है। ऐसे में राहगीरों को काफी राहत मिलेगी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 09:23 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 09:23 PM (IST)
सड़क के गड्ढों को भरने का कार्य शुरू
सड़क के गड्ढों को भरने का कार्य शुरू

बुलंदशहर, जागरण टीम। खुर्जा में दाताराम चौक से लेकर महाराजा स्कूल तक सड़क के गड्ढों को भरने का कार्य शुरू हो गया है। ऐसे में राहगीरों को काफी राहत मिलेगी।

नगर के अंबेडकर नगर कालोनी के लोग और भाकियू नेता कैलाश भागमल गौतम ने गत दिनों एसडीएम को मुख्यमंत्री संबोधित ज्ञापन सौंपा था। जिसमें उन्होंने दाताराम चौक से लेकर महाराजा अग्रसेन पब्लिक स्कूल तक सड़क की मरम्मत करने समेत छह सूत्रीय मांग की थी। अब अधिकारियों के निर्देश के बाद मार्ग पर गड्ढों को भरने का कार्य शुरू हो गया है। शीघ्र ही पूरे मार्ग पर गड्ढों को भरने का कार्य पूरा हो जाएगा। जिससे राहगीरों को राहत मिलेगी। उधर नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी जेके आनंद ने बताया कि सड़क की मरम्मत का कार्य कराया जा रहा है। पिकअप की टक्कर से होमगार्ड घायल

सिकंदराबाद। डयूटी कर घर लौट रहे स्कूटी सवार होमगार्ड को पिकअप ने पीछे से टक्कर मार दी। घायल होमगार्ड को पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। जिससे गंभीर अवस्था में हायर सेंटर भेजा गया है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव वीरखेड़ा निवासी कपिल ने बताया कि उसके पिता गोविद भारद्वाज होमगार्ड है, जिनकी तैनाती इन दिनों सिकंदराबाद कोतवाली सिकंदराबाद में है। मंगलवार को ड्यूटी के बाद वह स्कूटी से घर लौट रहे थे। जैसे ही वह सिकंदराबाद बुलंदशहर मार्ग स्थित कटाखेड़ा के पास पहुंचे तो सामने से आ रहे पिकअप चालक ने तेजी व लापरवाही के साथ गाड़ी चलाते हुए उन्हें टक्कर मार दी। घटना को अंजाम देकर चालक गाड़ी के साथ मौके से फरार हो गया। हादसे में स्कूटी क्षतिग्रस्त हो गई और उसके पिता भी गंभीर रूप से घायल हो गए। पिता को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित की ओर से अज्ञात पिकअप चालक के खिलाफ तहरीर दी गई है।

chat bot
आपका साथी