ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत

पहासू थाना क्षेत्र के गांव त्यौरी के निकट तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। इसकी चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपित चालक की तलाश शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 08:09 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 08:09 PM (IST)
ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत
ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत

बुलंदशहर, जेएनएन। पहासू थाना क्षेत्र के गांव त्यौरी के निकट तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। इसकी चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपित चालक की तलाश शुरू कर दी है।

थाना क्षेत्र के गांव लक्ष्मणपुर नगलिया निवासी राजू (45) पुत्र गोपीचंद शनिवार दोपहर किसी कार्य से कस्बे में आया था। यहां से वह बाइक पर सवार होकर गांव वापस लौट रहा था। जैसे ही वह गांव के निकट त्यौरी गांव के तिराहे पर पहुंचा, तो उसे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया। हादसे में वह बुरी तरह से घायल हो गया। पुलिस ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपित चालक की तलाश शुरू कर दी है। धान की बोरियों से भरा ट्रक पलटा

शिकारपुर। कोतवाली क्षेत्र के मेरठ-बदायूं स्टेट हाईवे स्थित परशुराम चौक के पास तेज गति से बदायूं की ओर से बुलंदशहर जा रहा ट्रक अनियंत्रित हो जाने से पलट गया। ट्रक में धान की बोरियां लदी हुई थी। हालांकि इस दौरान किसी व्यक्ति के हताहत होने की खबर नहीं मिली है। हादसे की सूचना ट्रक मालिक को दे दी गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंच धान की बोरियों को मार्ग से हटाया ताकि यातायात प्रभावित न हो। कोतवाली प्रभारी ऋषि पाल शर्मा ने बताया कि इस मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है।

chat bot
आपका साथी