आंधी से गोशाला का टीनशेड क्षतिग्रस्त, बचे गोवंश

आंधी के चलते गांव रसूलगढ़ स्थित गोशाला का टीनशेड क्षतिग्रस्त हो गया। इस दौरान कई गोवंश बाल-बाल बच गए। उधर विद्युत पोल टूटने से गोशाला में आपूर्ति बाधित रही।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Jun 2021 08:48 PM (IST) Updated:Tue, 01 Jun 2021 08:48 PM (IST)
आंधी से गोशाला का टीनशेड क्षतिग्रस्त, बचे गोवंश
आंधी से गोशाला का टीनशेड क्षतिग्रस्त, बचे गोवंश

बुलंदशहर, जेएनएन। आंधी के चलते गांव रसूलगढ़ स्थित गोशाला का टीनशेड क्षतिग्रस्त हो गया। इस दौरान कई गोवंश बाल-बाल बच गए। उधर विद्युत पोल टूटने से गोशाला में आपूर्ति बाधित रही।

क्षेत्र के गांव रसूलगढ़ में अस्थाई गोशाला बनी हुई है। जिसमें बेसहारा पशुओं को रखा गया है। सोमवार देर रात आई आंधी के दौरान गोशाला का टीनशेड क्षतिग्रस्त हो गया। अधिकांश टीन हवा में उड़ गई। टीनशेड के नीचे ही गोवंश बंधे हुए थे। गनीमत रही कि गोवंश टीनशेड के मलबे आदि से बच गए। टीनशेड के क्षतिग्रस्त होने के तुरंत बाद कर्मियों ने गोवंशों को सतर्कता के कारण दीवारों से अलग कर दिया। टीनशेड क्षतिग्रस्त हो जाने के कारण गोवंश मंगलवार को खुले आसमान के नीचे रहे। उधर गोशाला के लिए आ रही विद्युत लाइन का पोल भी टूट गया। जिस कारण गोवंशों के पीने के पानी के लिए कर्मियों को इधर-उधर भटकना पड़ा। मामले में ग्राम पंचायत अधिकारी यतेंद्र कुमार ने बताया कि टीनशेड को जल्द ठीक करा दिया जाएगा। वहीं विद्युत पोल के संबंध में विभागीय अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है।

आंधी से आपूर्ति बाधित, गिरे आम

संवाद सूत्र, बुगरासी : रात में आई तेज आंधी से बुगरासी विद्युत उपकेंद्र पूरी तरह से ठप हो गया। 33 हजार की लाइन में फाल्ट होने के कारण आपूर्ति बाधित रही। इसके अतिरिक भी आंधी में कई स्थानों पर पेड़ गिरने सहित विद्युत पोल गिर गए। पावर कारपोरेशन के कर्मचारी लाइन ठीक करने में लगे रहे। तकरीबन चार बजे आपूर्ति सही हो पाई जिसके बाद लाइट दी गई। वहीं आंधी में भारी मात्रा में आम के गिरने से बागवानों को भी भारी नुकसान हुआ है।

chat bot
आपका साथी