अनियंत्रित टैंकर ने बाइक सवार युवक को रौंदा

नगर कोतवाली क्षेत्र के भूड़ रोड पर शुक्रवार देर रात अनियंत्रित कैंटर ने बाइक सवार एक युवक को रौंद दिया। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं हादसे के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 11:03 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 11:03 PM (IST)
अनियंत्रित टैंकर ने बाइक सवार युवक को रौंदा
अनियंत्रित टैंकर ने बाइक सवार युवक को रौंदा

जेएनएन, बुलंदशहर। नगर कोतवाली क्षेत्र के भूड़ रोड पर शुक्रवार देर रात अनियंत्रित कैंटर ने बाइक सवार एक युवक को रौंद दिया। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं हादसे के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला लक्ष्मी नगर निवासी हर्षवर्धन सिंह (25) पुत्र मदन पाल सिंह शुक्रवार देर शाम को किसी काम से भूड़ क्षेत्र में गए थे। जहां से रात करीब 9:30 बजे वह बाइक से वापस अपने घर लौट रहे थे। बताया गया कि जब वह भूड़ रोड पर बम्बे के निकट पहुंचे तो पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कैंटर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, साथ ही उन्हें भी रौंद दिया। हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों व राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। नगर कोतवाल अखिलेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि मामले में मृतक की पत्नी प्रीति की तहरीर के आधार पर अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपित कैंटर चालक मौके से भाग निकला, जिसे जल्द ही तलाश कर लिया जाएगा।

वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्य दबोचे, तीन बाइक बरामद

छतारी । पुलिस ने चोरी की बाइक सहित वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों को तीन चोरी की बाइक सहित गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने वाहन चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेज दिया है। छतारी थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया शनिवार सुबह पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पहासू रोड पर चेकिंग शुरू कर दी। चेकिग के दौरान पुलिस ने तीन चोरी की बाइकों सहित तीन वाहन चोर गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी