टायर चेक कर रहे कैंटर चालक को टैंकर ने कुचला, मौत

सिकंदराबाद में एनएच 91 पर शनिवार की रात कैंटर सड़क किनारे खड़ा कर चालक टायर चेक कर रहा था तभी पीछे से आ रहे दूध टैंकर ने कैंटर में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे कैंटर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि टैंकर सवार दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए भर्ती कराया है। जबकि टैंकर चालक मौके से फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 11:09 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 11:09 PM (IST)
टायर चेक कर रहे कैंटर चालक को टैंकर ने कुचला, मौत
टायर चेक कर रहे कैंटर चालक को टैंकर ने कुचला, मौत

जेएनएन, बुलंदशहर। सिकंदराबाद में एनएच 91 पर शनिवार की रात कैंटर सड़क किनारे खड़ा कर चालक टायर चेक कर रहा था तभी पीछे से आ रहे दूध टैंकर ने कैंटर में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे कैंटर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि टैंकर सवार दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए भर्ती कराया है। जबकि टैंकर चालक मौके से फरार हो गया।

औरंगाबाद बिहार के थाना मदनपुर के गांव रानी गंज निवासी कैंटर चालक प्रमोद कुमार केसरी पुत्र अर्जुन गत 19 जुलाई को पश्चिम बंगाल से कैंटर में माल लोड कर दिल्ली के लिए चला था। बताया जाता है कि जिला कारागार से आगे बिलसूरी पेट्रोल पंप पर वह कैंटर को सड़क की साइड खड़ाकर टायर चेक कर रहा था। तभी बुलंदशहर की ओर से तेज गति से आ रहा एक दूध का टैंकर कैंटर में पीछे से जा घुसा। जिसमें कैंटर चालक प्रमोद की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि टैंकर में सवार खुर्जा के गांव खलसिया निवासी रहमान व आबिद घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि घायलों को उपचार के लिए भेजा दिया। हादसे के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने टैंकर को कब्जे में ले लिया है। गाजियाबाद निवासी सतपाल यादव ने मृतक चालक की शिनाख्त कर टैंकर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

विवाहित की मौत पर ससुराल पक्ष के चार लोगों पर मुकदमा

डिबाई । कोतवाली क्षेत्र के गांव दोगवां में बीते 23 जुलाई को शिवानी पत्नी सोनू की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी। शिवानी की मौत के बाद मृतका शिवानी के पिता गजेन्द्र सिंह निवासी गांव रसूलपुर बेला थाना सहसवान जनपद बदायूं ने कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि उसने अपनी पुत्री शिवानी की शादी तीन वर्ष पूर्व दौगवां निवासी सोनू के साथ की थी। पिता का कहना है कि शिवानी के ससुरालजन दिए गए दान दहेज से संतुष्ट नहीं थे। वह एक बुलट मोटरसाइकिल व पांच लाख नगद की मांग करते थे तथा मांग पूरी न होने पर उसकी पुत्री को प्रताड़ित करते थे। आरोप था कि मांग पूरी न होने के चलते उसकी पति सोनू सहित ससुरालजनों ने उसकी पुत्री को जान से मार दिया। मृतका के पिता ने पति सोनू सहित ससुराल पक्ष के चार लोगों के खिलाफ दहेज हत्या की तहरीर दी थी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुभाष सिंह ने बताया कि पिता की तहरीर पर मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

chat bot
आपका साथी