भूरा गोलीकांड में आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर परिजनों ने कोतवाली घेरी

जेएनएन बुलंदशहर मोहित उर्फ भूरा गोलीकांड में आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर परिजनों एवं ग्रामवासियों ने पुलिस के खिलाफ कोतवाली में प्रदर्शन किया। लोगों का आरोप था कि पुलिस मामले में नामजद लोगों को बचाने का प्रयास कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 11:10 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 11:10 PM (IST)
भूरा गोलीकांड में आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर परिजनों ने कोतवाली घेरी
भूरा गोलीकांड में आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर परिजनों ने कोतवाली घेरी

जेएनएन, बुलंदशहर: मोहित उर्फ भूरा गोलीकांड में आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर परिजनों एवं ग्रामवासियों ने पुलिस के खिलाफ कोतवाली में प्रदर्शन किया। लोगों का आरोप था कि पुलिस मामले में नामजद लोगों को बचाने का प्रयास कर रही है। भूरा के पिता यशवीर ने कोतवाली प्रभारी सुभाष सिंह से कहा कि आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। उनकी नजर में पुलिस का कोई खौफ नहीं है। उनका बेटा भूरा गोली लगने के बाद आज भी चिकित्सालय में जिदगी और मौत से जूझ रहा है। इस घटना के आरोपियों से परिजनों को भी जान का खतरा है। इस दौरान कोतवाली में ग्रामीणों और दरोगा मनोज कुमार के बीच तीखी नोकझोंक हुई। कोतवाली प्रभारी ने ग्रामीणों को घटना के राजफाश को सात दिन का समय दिया है। उन्होंने कहा कि आरोपी जल्द ही पकड़ लिए जाएंगे। एक सप्ताह पूर्व तीन बाइक सवार युवकों ने भूरा के गोली मार दी थी। प्रदर्शन करने वाले हैं चंद्रवीर, कलुआ, मनोज, बच्चू सिंह, हरवीर सिंह, तीरथ सिंह, सुखपाल सिंह, रोहित कुमार, पवन कुमार, प्रेमपाल सिंह, जसवीर सिंह आदि मौजूद रहे।

कोरोना बचाव के नियमों का उल्लंघन करने पर वाहन चालकों के काटे चालान

संवाद सूत्र, स्याना : कोतवाली पुलिस ने कोरोना से बचाव के नियमों का उल्लंघन करने वाले एक दर्जन वाहन चालकों के चालान काटकर दस हजार रूपए का नगद जुर्माना वसूल किया है।

कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि नगर-क्षेत्र में पुलिस कर्मियों द्वारा कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लगातार वाहन चालकों से मास्क लगाने, अनावश्यक नहीं घूमने व कार में चार से अधिक सवारी नहीं बैठाने की अपील की जा रही है। लेकिन उसके बाद भी कुछ वाहन चालक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। कोतवाल ने बताया कि मंगलवार को पुलिस द्वारा नगर के प्रमुख चौराहों व मार्ग पर अभियान चलाकर एक दर्जन ऐसे वाहन चालकों के चालान काट कर दस हजार रूपए का नगद जुर्माना वसूल किया जो बिना मास्क व कार में चार से अधिक सवारियों को बैठाकर चल रहे थे। बताया कि पुलिस द्वारा ऐसे लोगों के विरूद्ध अभियान लगातार जारी रहेगा।

chat bot
आपका साथी