दोषियों की संपत्ति जब्त करने की चल रही प्रक्रिया: महेशचंद्र

खुर्जा में आरएसएस के रामपुर जिला प्रचारक अतुल कुमार के पिता का बीते दिनों निधन हो गया था। बुधवार दोपहर को प्रदेश के नगर विकास राज्यमंत्री महेशचंद्र गुप्ता उनके घर पहुंचे और उनके पिता के निधन पर शोक जताते हुए सांत्वना दी। वहीं उन्होंने अलीगढ़ कांड में दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कहीं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Jun 2021 11:12 PM (IST) Updated:Wed, 02 Jun 2021 11:12 PM (IST)
दोषियों की संपत्ति जब्त करने की चल रही प्रक्रिया: महेशचंद्र
दोषियों की संपत्ति जब्त करने की चल रही प्रक्रिया: महेशचंद्र

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में आरएसएस के रामपुर जिला प्रचारक अतुल कुमार के पिता का बीते दिनों निधन हो गया था। बुधवार दोपहर को प्रदेश के नगर विकास राज्यमंत्री महेशचंद्र गुप्ता उनके घर पहुंचे और उनके पिता के निधन पर शोक जताते हुए सांत्वना दी। वहीं उन्होंने अलीगढ़ कांड में दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कहीं।

ज्ञानलोक कालोनी स्थित आरएसएस के जिला प्रचारक अतुल कुमार के आवास पर काफी देर तक नगर विकास राज्यमंत्री रूके और स्वजन से वार्ता की। जिसके बाद उन्होंने मीडिया से वार्ता करते हुए अलीगढ़ शराब कांड को लेकर चर्चा की। जिसमें बताया कि अलीगढ़ शराब के मामले में पूरी कार्रवाई हो रही है। कई लोग पकड़ गए और दोषियों की बाकायदा संपत्ति जब्त होने की पूरी प्रक्रिया चल रही है। इसमें ऊपर तक के अधिकारी को दंडित किया गया है। वहीं उन्होंने ब्लैक फंगस और कोरोना को लेकर सरकार की तैयारियों से अवगत कराया। बताया कि प्रत्येक जनपद स्तर पर मरीजों के लिए सुविधाएं कराई गई हैं। साथ ही कहा कि इस विपरीत परिस्थिति में सरकार निश्शुल्क राशन दे रही है। ठेली संचालक समेत अन्य गरीबों की मदद भी की जा रही है।

जनसमस्याओं को लेकर विद्युत विभाग के अधिकारी से मिले भाजपाई

डिबाई में विद्युत कटौती व बिना पूर्व सूचना के बार बार विद्युत कटौती से परेशान नगर की जानता की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए भाजपा पदाधिकारियों के प्रतिनिधि मंडल ने विभाग के अधिशासी अभियंता से वार्ता कर समस्याओं के निस्तारण कराने की मांग की। विभाग के अधिकारी ने उन्हें जल्द समाधान का आश्वासन दिया है।

नगर में बार बार विद्युत कटौती, बिना पूर्व सूचना के विद्युत कटौती, जेई सहित विभाग के लोगों द्वारा फोन न उठाने व समस्या का समाधान न होने पर बुधवार को नगर के भाजपा पदाधिकारियों का एक प्रतिनिधि मंडल ने विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता देवेन्द्र कुमार से मुलाकात कर मौखिक रूप से जनहित में कुछ समस्याएं उनके समक्ष रखी। भाजपा के नगर अध्यक्ष विकास वाष्र्णेय ने अधिशासी अभियंता से कहा कि नगर में बार बार विद्युत कटौती की जा रही जिसकी पूर्व में कोई भी सूचना विभाग द्वारा नहीं दी जाती है। उन्होंने कहा कि नगर के सत्यनारायण मंदिर में लगा विद्युत मीटर करीब 12 दिन पूर्व फुंक गया जिसको बदलवाने के लिए लिखित में दिया गया है लेकिन अभी तक समस्या का समाधान नहीं हो सका है। उन्होंने कई समस्याओं से अधिशासी अभियंता को अवगत कराया। जिसके बाद अधिशासी अभियंता ने जल्द से जल्द समस्या का समाधान किए जाने का आश्वासन दिया है। इस मौके पर विकास वाष्र्णेय, रमेश भसीन, नमन राठी, धीरज वाष्र्णेय आदि पदाधिकारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी