व्यक्ति को पीट-पीटकर किया जख्मी

खुर्जा के गांव नेहरूपुर में कुछ लोगों ने व्यक्ति और उसके स्वजन के साथ मारपीट कर दी। इतना ही नहीं आरोपितों ने मोबाइल भी छीन लिया। मामले में पीड़ित ने थाना पुलिस को तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 12:06 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 12:06 AM (IST)
व्यक्ति को पीट-पीटकर किया जख्मी
व्यक्ति को पीट-पीटकर किया जख्मी

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा के गांव नेहरूपुर में कुछ लोगों ने व्यक्ति और उसके स्वजन के साथ मारपीट कर दी। इतना ही नहीं आरोपितों ने मोबाइल भी छीन लिया। मामले में पीड़ित ने थाना पुलिस को तहरीर दी है।

गुरुवार को अतर सिंह पुत्र सोहन लाल कोतवाली पहुंचा। जहां उसने बताया कि मंगलवार शाम वह अपने घर के पास गाड़ी लेकर खड़ा था। आरोप है कि करीब आठ लोगों ने उससे कहासुनी कर दी और जाति सूचक शब्दों का प्रयोग किया। विरोध करने पर उक्त लोगों ने उससे मारपीट कर दी। जिससे अतर सिंह लहूलुहान हो गया। आरोप है कि इसी दौरान उक्त लोगों ने उसका फोन छीन लिया। साथ ही मारपीट होता देख बीच बचाव करने पहुंचे उसकी पत्नी सुमन और बेटे सचिन से भी उक्त लोगों ने मारपीट की। शोर मचाने पर लोगों को अपनी तरफ आता देख आरोपित मौके भाग निकले। मारपीट के दौरान घायल हुए लोगों का पुलिस ने मेडिकल कराया। पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस जांच में जुटी है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

बाइक सवारों ने युवक को पीटा

पिन्नी नगर कालोनी निवासी गौरव ने बताया कि गुरुवार सुबह वह तेलियाघाट पर किसी कार्य से आया था। आरोप है कि इसी दौरान बाइक सवार दो युवकों ने कहासुनी करते हुए उसे पीटकर घायल कर दिया। शोर सुनकर एकत्र हुए लोगों ने उसे बचाया और निजी क्लीनिक पहुंचाया। जहां उपचार कराने के बाद पीड़ित कोतवाली पहुंचा और पुलिस को तहरीर दी है। 70 वर्षीय वृद्धा से दुष्कर्म

थाना क्षेत्र की एक गांव निवासी 70 वर्षीय वृद्धा के साथ गांव के ही युवक ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एक व्यक्ति ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि मंगलवार को 70 वर्षीय मां घर पर थीं। इसी बीच गांव निवासी दो युवक वहां पहुंचे और एक युवक ने वृद्धा के साथ दुष्कर्म किया। थाना प्रभारी अल्ताफ अंसारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर दोनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी