गड्ढों में तब्दील हुआ खड़ंजा मार्ग, श्रद्धालु परेशान

छतारी में पंडराबल-पहासू मार्ग से चौढ़ेरा को जोड़ने वाले खड़ंजा पर गहरे गड्ढे हो गए हैं। जिस कारण इस खड़ंजा मार्ग से निकलते समय श्रद्धालुओं को काफी परेशानी हो रही है। बरसात के बाद खड़ंजा पर जलभराव हो गया है। जिससे परेशान ग्रामीणों ने पीडब्ल्यूडी के विभागीय अधिकारियों को शिकायत भेजा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Aug 2021 11:29 PM (IST) Updated:Sun, 08 Aug 2021 11:29 PM (IST)
गड्ढों में तब्दील हुआ खड़ंजा मार्ग, श्रद्धालु परेशान
गड्ढों में तब्दील हुआ खड़ंजा मार्ग, श्रद्धालु परेशान

जेएनएन, बुलंदशहर। छतारी में पंडराबल-पहासू मार्ग से चौढ़ेरा को जोड़ने वाले खड़ंजा पर गहरे गड्ढे हो गए हैं। जिस कारण इस खड़ंजा मार्ग से निकलते समय श्रद्धालुओं को काफी परेशानी हो रही है। बरसात के बाद खड़ंजा पर जलभराव हो गया है। जिससे परेशान ग्रामीणों ने पीडब्ल्यूडी के विभागीय अधिकारियों को शिकायत भेजा है।

क्षेत्र के गांव चौढ़ेरा में मां विचित्र देवी का विशाल मंदिर स्थित है। मां विचित्रा देवी के मंदिर पर जनपद समेत अन्य प्रदेशों से हजारों श्रद्धालु दर्शन के लिए आते हैं। वहीं साल के दोनों नवरात्र में मंदिर पर मेला पर लख्खी मेला का आयोजन किया जाता है। चौढ़ेरा स्थित मां विचित्रा देवी मंदिर के लिए पहासू-पंडराबल मार्ग से चौढेरा को जाने वाले खड़ंजे में गहरे गड्ढे हो गए हैं। जिस कारण श्रद्धालुओं को मंदिर तक पहुंचने में काफी परेशानी हो रही है। बरसात हो जाने के कारण खड़ंजा पर गड्ढों में जगह-जगह जलभराव हो गया है। जिससे श्रद्धालुओं के वाहनों का निकलना तो दूर उनका पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है। श्रद्धालुओं की परेशानी को देखते हुए ग्राम प्रधान विचित्रा कुमार और ग्रामीणों ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को शिकायती पत्र भेजा है। नलियों की सफाई न होने से रास्तों पर हुआ जल भराव

ऊंचागांव। विकास क्षेत्र जहांगीराबाद क्षेत्र के गांव मुबारिकपुर में नालियों की सफाई न होने के कारण बारिश का पानी मुख्य रास्तों पर भर गया। जिसको लेकर लोगों को भारी परेशानियों का समाना करने के लिए विवश होना पड़ा।

गांव मुबारिकपुर में पिछले कई माह से नालों और नालियों की सफाई न होने के कारण नाले और नालियां अटी पड़ी है। जिसके कारण रविवार को बारिश का पानी रास्तों पर भर गया।

chat bot
आपका साथी