वृद्धा ने लगाया मकान कब्जाने का आरोप

पहासू में वृद्धा ने अपने स्वजन पर मकान कब्जाने का आरोप लगाया है। साथ ही शिकायत के बाद भी कोई सुनवाई नहीं होने पर पीड़िता इधर-उधर चक्कर लगाने के लिए मजबूर है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Jul 2021 10:59 PM (IST) Updated:Fri, 09 Jul 2021 10:59 PM (IST)
वृद्धा ने लगाया मकान कब्जाने का आरोप
वृद्धा ने लगाया मकान कब्जाने का आरोप

जेएनएन, बुलंदशहर। पहासू में वृद्धा ने अपने स्वजन पर मकान कब्जाने का आरोप लगाया है। साथ ही शिकायत के बाद भी कोई सुनवाई नहीं होने पर पीड़िता इधर-उधर चक्कर लगाने के लिए मजबूर है।

क्षेत्र के गांव बाघऊ निवासी हसमत ने बताया कि वह तीन महीने पहले अपने बच्चों से मिलने दिल्ली गई थी। जब वह वापस आई, तो उसने देखा कि अन्य स्वजन ने उसके मकान पर ताला लगा दिया है और मकान को अपने कब्जे में ले लिया है। जिसका पीड़िता और उसके पुत्रों ने विरोध किया। जिस पर आरोपित गाली-गलौच और मारपीट करने पर उतारू हैं। साथ ही पीड़िता को धमकी दे रहे हैं। मामले में पीड़ित ने प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों से शिकायत की है, लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई है। ऐसे में पीड़िता इधर-उधर चक्कर लगाने के लिए मजबूर है।

फायरिग की सूचना पर दौड़ी पुलिस

खुर्जा। फायरिग होने की सूचना पर कोतवाली पुलिस दौड़ पड़ी और काफी देर तक जांच-पड़ताल की। जिसके बाद पुलिस को सूचना गलत होनी मिली। शुक्रवार को किसी ने पुलिस कंट्रोल रूम फोन करके जानकारी दी कि मोहल्ला कस्याबान में हवाई फायरिग हो रही है। जिसकी जानकारी होने पर कोतवाली पुलिस दौड़ पड़ी। पुलिस ने मोहल्ले में पहुंचकर लोगों से फायरिग होने के संबंध में जानकारी जुटाई। करीब आधा घंटे तक पुलिस मोहल्ले में इधर-उधर घूमती रही। जिसके बाद पुलिस ने सूचना देने वाले के नंबर पर फोन किया, तो वह बंद मिला। पुलिस को जांच-पड़ताल में फायरिग होने की सूचना गलत मिली। कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी ने बताया कि फायरिग होने की सूचना किसी ने दी थी, लेकिन मौके पर पहुंचकर जांच की गई, तो सूचना गलत निकली।

chat bot
आपका साथी