निर्वाचन से जुड़े अफसर निष्ठा से करें दायित्वों का निर्वहन

जेएनएन बुलंदशहर जिला पंचायत सभागार में शनिवार को जिला निर्वाचन चन्द्र प्रकाश सिंह की अध्यक्षता में विधानसभा सामान्य निर्वाचन को निष्पक्ष पारदर्शी सकुशल व शान्तिपूर्वक संपन्न कराने के लिए बैठक का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 10:59 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 10:59 PM (IST)
निर्वाचन से जुड़े अफसर निष्ठा से करें दायित्वों का निर्वहन
निर्वाचन से जुड़े अफसर निष्ठा से करें दायित्वों का निर्वहन

जेएनएन, बुलंदशहर : जिला पंचायत सभागार में शनिवार को जिला निर्वाचन चन्द्र प्रकाश सिंह की अध्यक्षता में विधानसभा सामान्य निर्वाचन को निष्पक्ष, पारदर्शी, सकुशल व शान्तिपूर्वक संपन्न कराने के लिए बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें निर्वाचन से जुड़े अफसरों को निर्वाचन के दायित्वों का निर्वहन निष्ठा के साथ करने के निर्देश दिए।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि निर्वाचन संबंधित सौंपे गए दायित्वों का निवर्हन पूर्ण निष्ठा व लगन के साथ करते हुए निर्वाचन को सकुशल संपन्न कराया जाएं। बैठक में सीडीओ अभिषेक पांडेय, एडीएम प्रशासन डा. प्रशांत कुमार सीएमओ डा. विनय कुमार सिंह, डीएफओ विनीता सिंह समेत अन्य अफसर मौजूद रहे।

खेलों को बढ़ावा दे रही केंद्र व प्रदेश सरकार : संजीव गोयल

गुलावठी : प्रदेश सरकार में दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री संजीव गोयल ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार व प्रदेश की योगी सरकार खेलों को बढ़ावा देने का काम कर रही है। गांव की प्रतिभाओं को निखारने के लिए मोदी सरकार सांसद खेल महाकुंभ का आयोजन हर जिले में करा रही है। खेलों के आयोजनों से प्रतिभाओं में निखार आता है। साथ ही शारीरिक व मानसिक विकास भी होता है। बच्चे देश का भविष्य है। जब बच्चा खेलता है तो वह स्कूल व अपनी टीम के लिए खेलता है और आगे चलकर अपने देश के लिए खेलता है। वह एससीएम पब्लिक स्कूल में आयोजित दो दिवसीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता के समापन पर बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे। इस अवसर पर दौड़, लंबीकूद, ऊंचीकूद, कबड्डी, खो-खो, सैक रेस आदि खेल प्रतियोगिताओं के विजेता खिलाडियों को मुख्य अतिथि ने मेडल पहनाकर व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

chat bot
आपका साथी